Nawab Singh, accused of molestation, is not a Samajwadi Party worker

Nawab Singh Yadav Kannauj: नाबालिक से रेप की कोशिश करने वाले नेता से सपा ने झाड़ा पल्ला.. 5 साल पहले ही पार्टी से बाहर करने का किया दावा..

Nawab Singh Yadav Kannauj: नाबालिक से रेप की कोशिश करने वाले नेता से सपा ने झाड़ा पल्ला.. 5 साल पहले ही पार्टी से बाहर करने का किया दावा

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2024 / 09:41 PM IST, Published Date : August 12, 2024/9:41 pm IST

कन्नौज: नवाब सिंह यादव नाम एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं। नवाब सिंह पर एक नाबालिक ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। नवाब सिंह पर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई एफआईआर दर्ज करने के बाद देर रात नवाब को दबोच लिया। वहीं, नाबालिग पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया। (Nawab Singh, accused of molestation, is not a Samajwadi Party worker) उधर, बीजेपी इस मामले को लेकर सपा पर हमलावर हो गई है। जबकि, आरोपी नवाब सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को साजिश करार दिया है। भाजपा क दावा था कि नवाब सिंह कन्नौज समाजवादी पार्टी का नेता है। हालांकि अब इस मामले में सपा की तरफ से सफाई पेश की गई है।

Read Also: कोलकाता चिकित्सक दुष्कर्म हत्या मामला : महाराष्ट्र के रेजिडेंट डॉक्टर की मंगलवार से हड़ताल की घोषणा

समाजवादी पार्टी के कन्नौज जनपद जिला प्रमुख कलीम खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया हैं कि, नवाब सिंह यादव पुत्र चन्दन सिंह यादव निवासी अड़ंगापुर थाना व जनपद कन्नौज को समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है जो गलत है नबाब सिंह यादव लगभग 05 साल से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे, यहाँ तक कि नवाब सिंह यादव पार्टी के प्रारम्भिक सदस्य / सक्रिय सदस्य भी नहीं है, फिर भी आप लोगों द्वारा पार्टी की छवि को धूमिल करने हेतु एक षडयन्त्र के तहत समाजवादी पार्टी का सदस्य बताकर पार्टी को बदनाम किया जा रहा है।”

भाजपा हुई हमलावर

इस पूरे मामले पर भजपा सपा पर हमलावर नजर आ रही है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस घटना पर सपा की घेराबंदी की है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा कि “अयोध्या के बाद अब कन्नौज में भी नाबालिग से रेप के प्रयास में सपा नेता गिरफ्तार। सपा सरकार के समय आरोपी नवाब सिंह यादव मिनी सीएम कहलाया जाता था। (Nawab Singh, accused of molestation, is not a Samajwadi Party worker) कन्नौज में डिंपल यादव के राइट हैंड और सांसद प्रतिनिधि के रूप में नवाब सिंह यादव की पहचान है? क्या अब भी अखिलेश यादव DNA टेस्ट की मांग करेंगे?”

Read More: BSNL Cheapest Plan List 2024 : BSNL के इस धमाकेदार प्लान ने मचाई धूम..! 365 दिन मिलेगा भरपूर हाई स्पीड डेटा, साथ ही इन बेनिफिट्स का भी उठाएं लाभ

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक़ आरोपी नवाब सिंह ने पीड़िता को काम के बुलाया था और फिर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। हालांकि पीड़िता ने खुद ही पुलिस को कॉल आकर पूरे मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता बरामद कर आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया हैं। पीड़ित नाबालिक का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp