Chacha-Bhatiji Ki Love Story : चाचा-भतीजी का प्रेम प्रसंग की कहानी

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : ‘भतीजी को भगाकर घर लाया चाचा’..! परिजनों ने लगाई फटकार, फिर दोनों ने मिलकर कर दिया कांड

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : युवती मनीष के ममेरे भाई क़ी बेटी थी । इसी वज़ह से उसका घर में भी आना जाना था।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 08:02 PM IST, Published Date : July 1, 2024/8:02 pm IST

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : जालौन। यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरदौली गांव निवासी प्रेमी युगल मनीष कुमार (23) व शहर कोतवाली क्षेत्र के सुशील नगर निवासी दीक्षा गौतम (20) ने गत दिवस ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों रिश्ते में चाचा – भतीजी लगते थे। युवती मनीष के ममेरे भाई क़ी बेटी थी । इसी वज़ह से उसका घर में भी आना जाना था।

read more : फिर खून से लाल हुई सड़क, बोलरों और ट्रक की जबरदस्त भिंड़त, एक साथ 9 लोगों की मौत, मची अफरातफरी 

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : इससे पहले फोन पर दोनों अक्सर शादी की बातें करते थे, लेकिन परिजन उनके रिश्ते से नाराज थे। देर शाम मनीष दीक्षा को लेकर अपने गांव पहुंचा और परिजनों से शादी करने की बात कही। इस पर परिजनों ने चाचा – भतीजी के रिश्ते के नाम पर समाज का हवाला देते हुए उनकी बात नहीं मानी और घर से चले जाने की बात कही।

 

दोनों ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

इसके बाद सुबह करीब पांच बजे दोनों घर से निकल आए और उन्होंने कालपी कोतवाली क्षेत्र के छौंक गांव के पास निकली रेलवे लाइन से ट्रेन से कटकर जान दे दी। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को लग, तो घर में कोहराम मच गया।

 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी पर लड़के व लड़की पक्ष के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के परिजनों से बात कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों का कहना है कि अगर परिजन उनकी शादी करवा देते, तो शायद उनकी जान बच जाती। पुलिस जांच में जुटी है।

 

अलग ना हो इसलिए, गमछे से बांध लिए थे हाथ

दोनों प्रेमी युगल जब ट्रेन से आत्महत्या करने जा रहे थे, तो एक दूसरे से अलग ना हो इस पर उन्होंने गमछे से एक दूसरे के हाथ बांध दिए और आपस में लिपट गए। ट्रेन के आने पर दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp