Jackal attacked villagers, seven people including two children injured

Jackal Attack in Pilibhit: सियार ने ग्रामीणों पर किया हमला, दो बच्चों समेत सात लोग हुए घायल

Jackal Attack in Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सियार के हमले में मासूम बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 11:08 PM IST, Published Date : September 7, 2024/11:08 pm IST

लखनऊ : Jackal Attack in Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सियार के हमले में मासूम बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभागीय वन अधिकारी (DFO) मनीष सिंह ने बताया कि वन विभाग की टीम ने मौके पर निरीक्षण कर पाया कि, यह हमला एक सियार ने किया है. उन्होंने बिलसंडा और सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में वन्य जीव के हमले की पुष्टि के साथ स्पष्ट किया की सभी हमले सियार के ही हैं। सिंह ने बताया कि रिकार्ड के अनुसार, पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भेड़िए अभी तक नहीं देखे गए हैं।

यह भी पढ़ें : 39th Chakradhar Samaroh : 39वें चक्रधर समारोह का हुआ रंगारंग आगाज, सीएम साय, मंत्री नेताम और ओपी चौधरी ने किया संबोधित 

दो बच्चे भी घायल

Jackal Attack in Pilibhit: सुसबार गांव के पूर्व प्रधान झाझन लाल ने बताया कि, जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुसवार और पंसोली गांव में शनिवार सुबह खेत पर जा रहे कुछ किसान सहित मासूम बच्चों पर खेत से निकले सियार ने हमला कर दिया, जिसमें सात लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच की। पुलिस के मुताबिक, घायलों में नौ वर्षीय पंकज, 17 वर्षीय रोशनी और तीन वर्षीय खुशी शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp