Husband forced his wife to have sex with moneylenders

सूदखोरों को घर लाकर पत्नी से बोला- इनके साथ सेक्स करो, नहीं मानी तो हैवान पति ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

सूदखोंरों को घर लाकर पत्नी से बोला- इनके साथ सेक्स करो, Husband forced his wife to have sex with moneylenders

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 01:07 PM IST, Published Date : October 22, 2024/1:06 pm IST

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कर्ज से लदे एक शख्स ने इससे मुक्ति पाने के लिए अपनी पत्नी तक को दांव में लगा दिया। शख्स ने अपनी पत्नी को अन्य लोगों से नाजायज संबंध बनाने को कह दिया। महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ ही मारपीट की गई। इतना ही नहीं जान से मारने की नीयत से पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला भी कर दिया। महिला ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर पति और ससुराल वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More : Public Holidays Latest News: इस दिन बंद रहेंगे सभी सरकारी दफ्तर, स्कूल-कॉलेजों में भी रहेगी छुट्टी, इस वजह से सरकार ने जारी किया आदेश 

महिला ने पुलिस अधीक्षक को भेजे पत्र में कहा है कि उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। पति द्वारा गलत संगत में पड़ने के कारण लोगों से उधार लेता रहता है। कर्जा उतारने के लिए कर्जदारों से नाजायज संबंध बनाने का दबाव बनाता है। आरोप है कि 13 अक्तूबर को रात आठ बजे उसका पति नशे में धुत दो व्यक्तियों को घर पर ले आया। इस दौरान उसके पति ने जबरन नाजायज संबंध बनाने के लिए एक व्यक्ति को उसके कमरे में धकेल दिया। महिला द्वारा विरोध करने पर पति ने उसकी पिटाई की। चीख पुकार पर पीड़िता के जेठ, जेठानी और सास भी मौके पर पहुंच गए तथा सभी ने धमकाते हुए उसकी पिटाई की। इस दौरान पति ने गला दबाते हुए जान से मारने का भी प्रयास किया।

Read More : MP Latest News: भारत के खिलाफ नारेबाजी करने वाले फैजान को अनोखी शर्त के साथ मिली जमानत, अब हर महीने करना होगा ये काम 

चीख पुकार पर मोहल्ले के काफी लोग मौके पर एकत्र हो गए तो वह जान बचाते हुए अपने कमरे में भागी तो पीछे से उसका पति भी डंडा लेकर कमरे में घुस गया और उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए और उसे बचाया। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp