Hathras Bhole Baba: भगवान कृष्ण के अवतार हैं भोले बाबा.., भगदड़ में घायल महिला ने सुनाए बाबा के अजब गजब किस्से |Hathras Bhole Baba

Hathras Bhole Baba: भगवान कृष्ण के अवतार हैं भोले बाबा.., भगदड़ में घायल महिला ने सुनाए बाबा के अजब गजब किस्से

Hathras Bhole Baba: भगवान कृष्ण के अवतार हैं भोले बाबा.., भगदड़ में घायल महिला ने सुनाए बाबा के अजब गजब किस्से

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : July 4, 2024/1:48 pm IST

Hathras Bhole Baba: नई दिल्ली। हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में अब तक 121 लोगों की मौत हो गई है। दर्जनों लोग घायल है। तो वहीं, घायलों में एक महिला जो मरते-मरते बची हैं, उनका कहना है कि इस हादसे के लिए बाबा या उनके सेवादार बिल्कुल जिम्मेदार नहीं है। उनका कहना है कि ‘भोले बाबा’ तो ‘कृष्ण का अवतार’ हैं। उनकी क्या गलती है। जब हादसा हुआ बाबा तो वहां से चले गए थे। हालांकि, वह पुलिस प्रशासन को जरूर दोष दे रही हैं।

Read More : CG Heavy Rain Alert: सावधान.. छत्तीसगढ़ के इन 14 जिलों में होने वाली भारी बारिश.. मौसम विभाग का अलर्ट जारी.. आप भी पढ़े..

भोले बाबा यानी विश्व साकार हरि भोले बाबा के प्रति उनके अनुयायियों में अटूट आस्था है। कई भक्त तो ये तक कहते हैं कि बाबा के बहादुर नगर वाले आश्रम में लगे हैंड पंप से पानी की जगह अमृत निकलता है। इस पानी को पीने से डेंगू जैसी बीमारियां भी दूर हो जाती है। इतना ही नहीं भक्त इस हैंडपंप से पानी भरकर भी घर ले जाते हैं। बाबा के प्रति भक्तों की ऐसी दीवानगी है कि उन्होंने आश्रम के लिए बाबा को अपनी जमीन तक दे दी है।

Read More : बाथरूम में गिरकर बेहोश हुए TMC नेता मुकुल रॉय, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती 

हादसे में पुलिस द्वारा की जा रही जांच के दौरान कई बड़े चौका देने वाले खुलासे हुए हैं। प्रारंभिक रिपोर्ट में पाया है कि बाबा के चरण की धुली पाने के लिए उनकी तरफ बढ़ रही भीड़ को जब सेवादारों ने रोकने की कोशिश की तो हालात बेकाबू हुए और लोग एक दूसरे के ऊपर गिरत चले गए। इसी दौरान भगदड़ मची और इतना भीषण हादसा हो गया।

Read More : Robotic Gun: 8 वीं पास शख्स ने कर दिया कमाल, सेना के लिए बनाया हाईटेक रोबोटिक गन, टारगेट का रेंज जानकर रह जाएंगे हैरान 

बता दें कि मंगलवार को भगदड़ में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ कर 121 हो गयी है, जबकि 35 का इलाज हाथरस, आगरा और अलीगढ़ के अस्पतालों में चल रहा है। मृतकों में अभी 19 की पहचान होनी बाकी है, जबकि 28 घायलों की पहचान की जा चुकी है। मृतकों में 114 महिलायें शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp