Gang Rape with a Minor in Jungle

Crime News : नाबालिग को उठाकर जंगल में ले गए बाइक सवार, पहले पिलाई शराब और फिर किया गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा

Crime News : नाबालिग को उठाकर जंगल में ले गए बाइक सवार, पहले पिलाई शराब और फिर किया गैंगरेप, ऐसे हुआ खुलासा |

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : August 30, 2024/3:19 pm IST

​रिंकू निषाद, हमीरपुर

हमीरपुर। Gang Rape with a Minor : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक 16 साल की नाबालिग किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसको जबरन शराब पिलाकर 3 लोगों ने उसके साथ रेप किया है और जान से मारने की धमकी भी दी है। घटना के बाद किसी तरह से उनकी चंगुल से भागकर नाबालिग ने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस किशोरी को थाने लेकर पहुंची।

read more : Who is Barry Stanton? कौन है Barry Stanton जिसने भारतीयों के खिलाफ की गंदी बात, X ने अकाउंट पर ही लगा दिया बैन

इस मामले में पुलिस परिजनों की कोई सुनवाई नही कर रही थी। मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। अब पीड़िता की बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता की बहन के मुताबिक बुधवार को तीन युवक बाइक से आए और उसकी बहन को बहला कर जंगल ले गए। जहां उसे जबरन शराब पिलाई गई। उसके बाद तीनों ने उसके साथ बारी – बारी रेप किया और वहीँ छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में बहन की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही हैं।

 

सीओ राठ प्रमोद सिंह ने बताया कि एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का प्रकरण सामने आया हैं। इस मामले में बहन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया हैं। साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। प्रकरण में विवेचना प्रचलित हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो