जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था यह शख्स, गिरफ्तार होने पर बोला 'आस पास नहीं थी जगह इसलिए प्लास्टिक बोतल में ही... |

जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था यह शख्स, गिरफ्तार होने पर बोला ‘आस पास नहीं थी जगह इसलिए प्लास्टिक बोतल में ही…

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लोनी बॉर्डर की पुलिस ने एक जूस विक्रेता को जूस में पेशाब मिलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : September 14, 2024/3:56 pm IST

गाजियाबाद: Man arrested for selling juice mixed urine, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लोनी बॉर्डर की पुलिस ने एक जूस विक्रेता को जूस में पेशाब मिलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी जूस विक्रेता आमिर ने बताया कि पेशाब करने के लिए आस-पास कोई जगह नहीं है, इसलिए उसने इसे प्लास्टिक की बोतल में इकट्ठा किया था।

पुलिस के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ता मनीष सूर्यवंशी और उसके साथियों की शिकायत पर जूस विक्रेता आमिर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके नाबालिग साथी को हिरासत में ले लिया गया है।

read more:  मध्य प्रदेश में एक कुएं में तीन महिलाएं और एक लड़की मृत मिली

पुलिस के मुताबिक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार शाम को आमिर को रंगे हाथों उस समय पकड़ लिया जब वह जूस में कथित तौर पर पेशाब मिला रहा था।

पूछताछ के दौरान आरोपी जूस विक्रेता ने पुलिस को बताया कि पेशाब करने के लिए आस-पास कोई जगह नहीं है, इसलिए उसने इसे प्लास्टिक की बोतल में इकट्ठा किया था। पुलिस ने उसकी दलील को सिरे से खारिज कर दिया है।

अपर पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि इस हरकत के बारे में सुनकर वहां मौजूद लोग इकट्ठा हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने आरोपी आमिर की पिटाई कर दी।

read more:  शबाना आजमी के करियर के 50 साल का जश्न मनाएगा दक्षिण एशिया का अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

उन्होंने बताया कि आज इस संबंध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपर पुलिस आयुक्त को एक ज्ञापन सौंपा।

दूसरी ओर लोनी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नंद किशोर ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की कि बीमार मानसिकता वाले ऐसे विक्रेताओं से खाद्य सामग्री न खरीदें। एसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए अदालत में पेश किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp