Father had sex with daughter for 8 months

Father Raped his Daughter : पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार.. कई महीनों तक करता रहा गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

Father Raped his Daughter : पीड़ित लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले कई महीने से दुष्कर्म कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 01:03 PM IST, Published Date : September 25, 2024/1:00 pm IST

गाजियाबाद। Father Raped his Daughter : यूपी के गाजियाबाद से एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं कई महीनों तक दुष्कर्म किया जिसके बाद बच्ची डरी और सहमी सी रहने लगी। बच्ची इस घटना की वजह से लगातार डरी सहमी हुई थी। उसने काफी हिम्मत करके यह बात अपनी बुआ को बता दी।

read more : गर्लफ्रेंड की चालाकी से परेशान हुआ बॉयफ्रेंड.. खत लिखकर कुछ इस अंदाज में किया ब्रेकअप, अब बन गया उसका भाई 

इसके बाद उसकी बुआ ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लोनी क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने बताया है कि 24 सितंबर को शाम करीब 6 बजे एक कॉलर ने डायल-112 पर सूचना दी कि राजकुमार नाम का व्यक्ति अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करता है।

 

इस सूचना पर तत्काल थाना लोनी की पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीड़ित लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले कई महीने से दुष्कर्म कर रहे हैं। लड़की ने किसी तरह हिम्मत करके मंगलवार को ये बात अपनी बुआ को बताई।

 

लड़की की बुआ ने ही डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को मामले की सूचना दी। एसीपी ने बताया है कि इस मामले में थाना लोनी में राजकुमार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। इसके बाद कोर्ट में उसके बयान कराए जाएंगे। इस केस में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाई जाएगी, ताकि आरोपी को जल्द सजा मिल सके।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp