भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दूल्हे समेत चार लोग, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा | Jhansi Road Accident

भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दूल्हे समेत चार लोग, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा

Jhansi Road Accident: ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दूल्हे समेत चार लोग, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 04:06 PM IST, Published Date : May 11, 2024/4:06 pm IST

झांसी: Jhansi Road Accident झांसी-कानपुर राजमार्ग पर पारीक्षा के निकट ट्रक से टक्कर लगने पर एक कार में आग लग जाने पर उसमें सवार दूल्हे सहित चार लोगों की जलकर मौत हो गई है तथा दो अन्य बाराती घायल झुलस गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उसके अनुसार दुर्घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात में जनपद में एरच क्षेत्र के बिलाटी गांव से एक बारात यहां बड़ागांव क्षेत्र के छपरा गांव आ रही थी और उसी दौरान जब दूल्हे की कार पारीक्षा पुल से गुजर रही थे तभी पीछे से आ रही एक डीसीएम टोयोटा ट्रक ने पीछे से उसमें टक्कर मार दी।

Read More: यूपी में अखिलेश यादव को बड़ा झटका, जौनपुर में पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा 

Jhansi Road Accident उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद कार का सीएनजी टैंक फट गया और उसमें आग लग गई। दुर्घटना की सूचना पाते ही पुलिस एवं अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया परंतु इस दौरान दूल्हे सहित चार लोगो की जिंदा जल जाने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने किसी तरह आग बुझा कर कार के अंदर से लोगों को निकाला।

Read More: JP Nadda Viral Video : ‘300 आतंकी घुसने वाले हैं’..! सुरक्षा को बढ़ाने के लिए NDA को दें वोट, जानें जेपी नड्डा के इस बयान के पीछे का पूरा सच 

इस दुर्घटना में 25 वर्षीय दूल्हा आकाश अहिरवार , उसका भाई आशीष (20) , भतीजा मयंक (सात) एवं कार चालक जयकरण (32 ) की मौके पर ही जल जाने के कारण मौत हो गई एवं अन्य दो बाराती रवि अहिरवार एवं रमेश झुलस गए । पुलिस ने रवि और रमेश को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया । पुलिस अधीक्षक शहर कुमार ने बताया कि ट्रक चालक दुर्घटना उपरांत भाग गया। उनके अनुसार रवि एवं रमेश की हालत संतोषजनक बताई गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो