UP News

UP News: सपा मुखिया का पुतला फूंक रहे थे भाजपाई, तभी खुद आग की चपेट में आ गए चार कार्यकर्ता

UP News: अखिलेश यादव के बयान को लेकर बीजेपी बेहद आक्रामक नजर आ रही है। शनिवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का पुतला फूंका।

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 07:39 AM IST, Published Date : September 15, 2024/7:38 am IST

हरदोईः UP News उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के बयान को लेकर बीजेपी बेहद आक्रामक नजर आ रही है। शनिवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का पुतला फूंका। लेकिन पुलिस ने अखिलेश यादव का पुतला नहीं फूंकने दिया। इस दौरान भाजपाईयों ने पुलिस से उलझ बैठे। पुतला फूंकने एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने बोरी में पेट्रोल लगाकर फूंकने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे जल्द ही बुझा दिया।

Read More: Indian Bank Share Price : इंडियन बैंक के लिए कैसा रहा यह सप्ताह, क्या है विश्लेषकों की रेटिंग? 

UP News जिसके बाद भाजपाइयों ने एक बार फिर पेट्रोल से बोरी भिगाकर जला रहे थे। इसी दौरान चार कार्यकर्ता आग की चपेट में आ गए। जिससे मामूली रूप से झुलस गए। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मठाधीश और माफिया वाले बयान को लेकर भाजपाइयों ने शनिवार को पुतला फूंकने की कोशिश की। इसी दौरान चार कार्यकर्ता इसकी चपेट में आ गए।

Read More: Pitru Paksha Rashifal : अचानक धन लाभ की प्राप्ति..तुला राशि वालों के लिए बेहद ही खास होगा पितृ पक्ष, पितरों के आशीर्वाद से चमक उठेगी किस्मत

आपको बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के मठाधीश और माफिया में अंतर नहीं वाले बयान के विरोध में भाजयुमो ने शनिवार को प्रदर्शन किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने चौकी चौराहे पर अखिलेश यादव का पुतला फूंका।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो