six year old child committed rape In UP

Minor Rape In UP : पांच वर्षीय बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस ने 6 साल के बच्चे समेत तीन नाबालिगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 03:24 PM IST, Published Date : October 19, 2024/3:24 pm IST

बलिया : Minor Rape In UP : उत्तर प्रदेश के बलिया शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोतवाली थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने 6 साल के बच्चे समेत तीन नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में शिकायतकर्ता के मकान में रह रहे दो किराएदारों के तीन लड़कों ने बुधवार की शाम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : Rojgar Samachar : बेरोजगार युवाओं के लिए शानदार मौका, यहां निकली है बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई लिखित परीक्षा 

6 वर्ष के बच्चे पर भी है दुष्कर्म का आरोप

Minor Rape In UP :  पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि आरोपियों की उम्र छह वर्ष, 13 वर्ष और 16 वर्ष है। कोतवाली प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने शनिवार को बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर शुक्रवार रात तीनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और इनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp