Five members of same family died in a horrific road accident

UP Road Accident News : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत, 3 की हालत गंभीर

UP Road Accident News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 04:19 PM IST, Published Date : September 6, 2024/4:19 pm IST

बाराबंकी : UP Road Accident News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में मारे गए सभी लोग बाराबंकी के ही रहने वाले थे घटना में आठ साल की बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी ई-रिक्शा से सीतापुर जिले के महमूदाबाद में किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान थाना कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर ग्राम इनायतपुर में दो कारों और ई-रिक्शा में टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें : मशहूर रैपर का 33 साल की उम्र में निधन, फिल्म-संगीत जगत में फैली शोक की लहर 

तीन लोगों की हालत गंभीर

UP Road Accident News :  पुलिस ने बताया की गुरूवार देर रात थाना बडडूपुर क्षेत्र के कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर इनायतपुर गांव में सागर पब्लिक स्कूल के पास हुए सड़क हादसे में फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद वह सामने से आ रही एक दूसरी कार से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार सड़क किनारे बने तालाब में गिर गई। उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा में एक ही परिवार के आठ लोग सवार थे, जो कुर्सी थाना अंतर्गत ग्राम उमरा के निवासी थे। हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र घुघटेर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं छह घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : CG Teachers Suspended: खुद का सम्मान कराने के बाद घर लौट गए शिक्षक.. दो प्रधानपाठक समेत सात सस्पेंड, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप..

इन पांच लोगों की हुई मौत

UP Road Accident News :  पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम उमरा निवासी आठ साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के आठ लोग ई-रिक्शा से सीतापुर के महमूदाबाद में दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया. बच्ची समेत तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है, जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में इरफान (40), अजीज अहमद (48), वहीदुन (50), ताहिरा बानो (26), साबरीन (40) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार लोग भी घायल हुए हैं, जिनका निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। अधिकारी ने बताया कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को बुलाकर बचाव अभियान चलाया गया और तालाब में गिरी कार को निकाला गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp