Patni Ne Pati Ke Sath Kiya Bada Kand

UP Crime News : पहले पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, फिर पत्नी ने कर दिया बड़ा कांड, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के कौशंबी जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : October 21, 2024/8:11 pm IST

लखनऊ : UP Crime News : उत्तर प्रदेश के कौशंबी जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और लोगों का पति-पत्नी के रिश्ते पर से भरोसा उठ गया है। दरअसल, यहां करवा चौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने वाली एक पत्नी ने उसी दिन अपने पति की जान ले ली।

यह भी पढ़ें : मिथुन और कर्क समेत इन पांच राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, हनुमान जी की कृपा से धन-संपदा में होगी वृद्धि 

पत्नी ने पति को दिया जहर

UP Crime News :  यह घटना कड़ा धाम थाना क्षेत्र के इस्माईलपुर गांव की है, जहां 32 वर्षीय शैलेश कुमार की पत्नी सविता ने उसे मैक्रोनी में जहर मिलाकर खिला दिया। करवा चौथ के दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं, लेकिन यूपी की एक महिला ने अपने पति के साथ जो किया, वह बेहद खौफनाक था। रविवार को करवा चौथ की तैयारियों में जुटे पति को शायद यह अंदाजा भी नहीं था कि उसकी पत्नी, जो उसके लिए व्रत रख रही है, उसी दिन उसकी जान लेने वाली है।

शाम को जब महिलाएं चांद देखकर अपने व्रत तोड़ती हैं, उस वक्त सविता ने अपने पति शैलेश को मैक्रोनी में जहर मिलाकर खिला दिया। जहर खाने के बाद शैलेश की तबीयत बिगड़ने लगी और परिवारवालों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और शैलेश की मौत हो गई।

मौत से पहले पति ने बनाया वीडियो

UP Crime News :  सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शैलेश ने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाकर बयान दिया, जिसमें उसने साफ-साफ बताया कि उसकी पत्नी ने उसे जहर दिया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शैलेश अपनी दर्दनाक स्थिति में सविता पर जहर देने का आरोप लगा रहा है।

यह भी पढ़ें : Vijay Sharma On Congress: गृह मंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर किया पलटवार, कहा-‘भूपेश बघेल झूठ बोलकर समाज के बीच भ्रम फैला रहे’ 

पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

UP Crime News :  घटना के बाद सविता पड़ोसी के यहां जाने का बहाना बनाकर घर से फरार हो गई, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस्माईलपुर गांव में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी ने पति को जहर दे दिया। शैलेश की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शैलेश की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। उसके भाई ने आरोपी सविता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सविता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp