FIR against Congress District President

FIR Against Congress District President : कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ FIR, पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने का है आरोप

FIR Against Congress District President : पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में FIR दर्ज की है।

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2024 / 05:41 PM IST, Published Date : October 13, 2024/5:41 pm IST

लखनऊ : FIR Against Congress District President : उत्तर प्रदेश के संभल जिले एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज की है। पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ पांच लाख रुपए की कथित तौर पर रंगदारी मांगने के मामले में FIR दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे एल्विश यादव के साथ इस हाल में नजर आयी हार्दिक पंड्या की Ex वाइफ, जमकर कमेंट्स कर रहे यूजर

पीड़ित को मिली जानकारी जान से मारने की धमकी

FIR Against Congress District President : संभल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुक्रवार रात कोतवाली में देशराज सिंह नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने आरोप लगाया कि मोहम्मदपुर टांडा में वर्ष 2014 में उसने एक प्लॉट लिया, जिसका निर्माण कराने पर विजय शर्मा, सुभाष शर्मा, सुधीश शर्मा अपने साथियों के साथ आए और पांच लाख रुपए की रंगदारी न देने पर कार्य रुकवाने की धमकी दी। अधिकारी ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया कि पीड़ित ने मना किया तो उसे जान से मारने और निर्माण कार्य रुकवाने की धमकी दी गयी।

यह भी पढ़ें : हरियाणा में नौ विधायकों के साथ बागी हुए इंद्रजीत राव! दावे को लेकर खुद केंद्रीय मंत्री ने बताया सच 

पुलिस ने इन धाराओं के तहत दर्ज किया मामला

FIR Against Congress District President : उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर विजय शर्मा, सुभाष शर्मा और सुधीश शर्मा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 308(5) (किसी को मौत का भय दिखाकर जबरन वसूली करना) और 351(3) (संपत्ति को क्षति पहुँचाने का दोषी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, विजय शर्मा पर पूर्व में भी धमकी देने जैसे मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp