चौथी संतान भी बेटी होने से क्षुब्ध पिता ने की उसकी हत्या |

चौथी संतान भी बेटी होने से क्षुब्ध पिता ने की उसकी हत्या

चौथी संतान भी बेटी होने से क्षुब्ध पिता ने की उसकी हत्या

:   Modified Date:  September 20, 2024 / 01:24 PM IST, Published Date : September 20, 2024/1:24 pm IST

इटावा (उप्र), 20 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के एक गांव में तीन बेटियों के बाद चौथी बेटी का जन्म होने से क्षुब्ध पिता ने एक माह की बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि जिले के थाना भर्थना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चंद्रपुरा में बबलू कुमार दिवाकर ने चौथी संतान भी बेटी होने से खिन्न होकर रविवार को नशे की हालत में एक माह की बच्ची को उसकी मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बबलू की पत्नी दीपू की शिकायत के आधार पर बबलू के खिलाफ बीएनएस की धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया।

वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बबलू को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बबलू की दो शादी हुईं हैं, उसकी पहली पत्नी से दो बेटियां थीं और पहली पत्नी की मृत्यु के उपरांत उसने दूसरी शादी दीपू के साथ की।

उन्होंने बताया कि दीपू से भी पहली संतान बेटी पैदा हुई। तीन बेटियां होने के बाद चौथी बेटी का जन्म हाल ही में हुआ तो इससे बबलू खिन्न रहने लगा था और शराब पीने लगा था।

भाषा राजेंद्र शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers