Murder In UP : पिता और दो बेटों की गोली मारकर हत्या, मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद वारदात को दिया गया अंजाम | Father and two sons shot dead in UP

Murder In UP : पिता और दो बेटों की गोली मारकर हत्या, मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद वारदात को दिया गया अंजाम

Murder In UP : गाजियाबद में खेत में सिंचाई को लगाने लेकर दो पक्ष में हुए विवाद में पिता और 2 बेटों को गोली मारकर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 08:33 AM IST, Published Date : June 24, 2024/8:33 am IST

गाजियाबाद : Murder In UP : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, एक पक्ष की तरफ से गोली चलाई गई। इस विवाद में गोली लगने से पिता और 2 बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : Sikkim Floods: भारतीय सेना के इंजीनियरों ने 48 घंटे से भी कम समय में बनाया 150 फीट लंबा सस्पेंशन ब्रिज, स्थानीय लोगों को मिलेगी राहत 

फरार आरोपियों की तलाश जारी

Murder In UP :  मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के गाजियाबद में खेत में सिंचाई को लगाने लेकर दो पक्ष में हुए विवाद में पिता और 2 बेटों को गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने बताया कि, हमे सूचना मिली कि मोदीनगर के गांव खिंदौड़ा में गोली चली है। मौके पर पहुंची पुलिस पिता और उनके दो बेटों के शव को बरामद किया है। मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कुछ अन्य आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस का कहना है कि उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि, जिला मेरठ के रसूलरपुर धौलड़ी के रहने वाले पप्पू (60) वर्षीय ने गांव खिदौड़ा निवासी वेदप्रकाश त्यागी का आम का बाग ठेके पर ले रखा है, बाग के बगल में गांव खिंदौड़ा निवासी सुधीर त्यागी के खेत हैं। दोनों के बीच इसी हफ्ते शुक्रवार सुबह खेत में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें : Attack on CBI Team: नीट पेपर लीक मामले में जांच करने पहुंची CBI की टीम, ग्रामीणों ने किया हमला, गाड़ियों में की तोड़फोड़ 

देर रात दिया वारदात को अंजाम

Murder In UP :  बताया जा रहा है कि उस समय लोगों ने समझा बुझाकर शांत करा दिया था। लेकिन रात करीब 11 बजे पप्पू अपने दोनों बेटों राजा और चांद के साथ बाग में थे। इसी बीच आरोपी हाथों में हथियार लेकर मौके पर पहुंचे और तीनों पर कई राउंड गोली चलकर हत्या कर दी। वहीं फायरिंग की इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp