Firozabad Firecracker Factory Explosion

Firecracker Factory Explosion: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, विस्फोट से ढह गई मकानें, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Firecracker Factory Explosion: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, विस्फोट से ढह गई मकानें, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 07:26 AM IST, Published Date : September 17, 2024/7:24 am IST

फिरोजाबाद: Firozabad Firecracker Factory Explosion उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के कई घर गिर गए। जिसके मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं मलबे में दबे 6 लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी भी कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

Read More: Firozabad Firecracker Factory Blast: यहां पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, घटना में 12 लोगों के दबे होने की आशंका, मची अफरा-तफरी 

Firozabad Firecracker Factory Explosion बताया जा रहा है कि धमाके के बाद कई घर गिर गए, जिस वजह से लोग मलबे के नीचे दब गए। अभी तक 10 लोगों को बाहर निकाला गया है, जिसमें से 4 की मौत हो गई है, जबकि 6 घायल हैं।

Read More: Vidisha Accident News: बीवी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था पति.. ओवरब्रिज से जा टकराये.. दोनों की दर्दनाक मौत

आगरा रेंज के IG दीपक कुमार ने बताया कि “SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच रही है, हम तेजी से बचाव अभियान चला रहे हैं। यहां से 10 लोगों को निकाला गया है, जिनमें से 6 लोगों का इलाज चल रहा है और 4 लोगों की मौत हो गई है।”

Read More: Kartikeya Singh Chouhan’s Engagement: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर बजेगी शहनाई, सामने आई बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की डेट 

“रिहायशी इलाकों इस तरह के गोदाम का लाइसेंस नहीं दिया जाता है। इसके नाम पर स्टोरेज का लाइसेंस गांव से काफी दूर एक जगह पर दिया गया था। इस तय जगह पर कोई लाइसेंस नहीं दिया गया था। निश्चित तौर पर मामले में कार्रवाई की जाएगी। अभी हमारी प्राथमिकता लोगों को बचाना है”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers