Event company manager's evil act, raped a dancer girl

UP News: इवेंट कंपनी के मैनेजर की काली करतूत, पहले डांस करने वाली युवती को पिलाया नशीला चाय, फिर मिटाई हवस

इवेंट कंपनी के मैनेजर की काली करतूत, पहले डांस करने वाली युवती को पिलाया नशीला चाय, Event company manager's evil act, raped a dancer girl

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 12:35 PM IST, Published Date : October 15, 2024/12:35 pm IST

आगरा: यूपी के आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित एक अपार्टमेंट में गाजियाबाद की पेशेवर डांसर को कथित तौर पर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने एक इवेंट कंपनी के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। डांसर ने बताया कि वह 29 सितंबर को दुबई से लौटी थी, जिसके बाद इवेंट मैनेजर विनय गुप्ता से उससे आगरा के एक पंचसितारा होटल सहित चार जगहों पर प्रस्तुति देने के लिए संपर्क किया।

Read More : Raipur South By-election: रायपुर दक्षिण उप चुनाव में ब्राम्हण को टिकट देने की मांग, आज कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को ज्ञापन सौपेंगे ब्राह्मण समाज

डांसर के मुताबिक, गुप्ता के बुलाने पर वह आठ अक्टूबर को आगरा आ गई, जहां उसे फतेहाबाद रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रखा गया। डांसर ने आरोप लगाया कि अपार्टमेंट में गुप्ता और उसकी पत्नी मीरा ने उसे नशीला पदार्थ मिली चाय पिलाई, जिससे वह बेहोश हो गई। उसने बताया कि इसके बाद गुप्ता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उस पर देह व्यापार में शामिल होने का दबाव बनाया।

Read More : CG News : बदमाशों को नहीं है खाकी का खौफ, यहां के थाना प्रभारी से की मारपीट, पुलिस ने पांच को दबोचा 

ताजगंज थाने के आरक्षी जसवीर सिंह ने बताया कि डांसर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी इवेंट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसकी पत्नी फरार है। उसकी तलाश जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो