UP Latest News: Encounter of the accused who killed RPF jawans

UP Latest News: चलती ट्रेन से RPF जवानों को फेंकने वाला बदमाश का एनकाउंटर, एक लाख रुपए का था इनाम

UP Latest News: चलती ट्रेन से RPF जवानों को फेंकने वाला बदमाश का एनकाउंटर, एक लाख रुपए का था इनाम

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 10:29 AM IST, Published Date : September 24, 2024/10:29 am IST

गाजीपुर: UP Latest News उत्तर प्रदेश में जवानों के हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद जाहिद का पुलिस और एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर कर दिया है। बताया जा रहा बदमाश जाहिद उर्फ सोनू को मुठभेड़ में मार गिराया है। यह मुठभेड़ गाजीपुर के दिलदारनगर थाना इलाके में हुई।

Read More: वेबसीरीज Money Heist के किरदारों का नाम रखकर चला रहे थे ड्रग्स रैकेट, राजधानी में प्रोफेसर गैंग के 3 ड्रग पैडलर गिरफ्तार

UP Latest News जानकारी के अनुसार, बदमाश जाहिद 19-20 अगस्‍त की रात में बाड़मेर गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन से फेंककर आरपीएफ के दो जवानों की हत्‍या कर दी गई थी। जिसके बाद वो लगातार फरार चल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब तस्कारों की गैंग से जुड़ा था।

Read More: CG Anganwadi Bharti 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के पद पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां जानें पूरी डिटेल 

आपको बता दें कि आरोपी मोहम्मद जाहिद बिहार के फुलवारी शरीफ का रहने वाला था। उसके ऊपर मारपीट और शराब तस्करी के कई केस दर्ज हैं। एसटीएफ की टीम ने गाजीपुर जिले के दिलदारनगर इलाके में मुठभेड़ में आरोपी जाहिद को घेर लिया। इस दौरान वह पुलिस की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल .32 बोर, दो खोखा कारतूस और एक बैग अवैध देसी शराब बरामद की गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो