गोंडा : भूमि विवाद में दलित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या |

गोंडा : भूमि विवाद में दलित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

गोंडा : भूमि विवाद में दलित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  September 3, 2024 / 12:33 AM IST, Published Date : September 3, 2024/12:33 am IST

गोंडा(उप्र), दो सितंबर (भाषा) गोंडा जिले में सोमवार को भूमि विवाद के चलते एक भूतपूर्व सैनिक ने अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत ताराडीह (लाला पुरवा) निवासी सेवानिवृत्त फौजी अरुण सिंह का गांव के ही दलित रमेश भारती (46) से रास्ते की जमीन को लेकर विवाद था।

एसपी ने बताया कि सोमवार की शाम इसी बात को लेकर अरुण सिंह ने तरबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी दूबे गांव के पास रमेश को घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। परिणाम स्वरूप वह मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई।

एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने फारेंसिक टीम के साथ मौके का मुआयना किया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया।

अधिकारी ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर स्थानीय थाने में हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

भाषा सं आनन्द

धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)