Constable suspended for 1 kg jalebi In Hapur

Constable Suspended In Hapur : 1 किलो जलेबी के चक्कर में कांस्टेबल हुआ संस्पेंड, पूरा मामला जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Constable Suspended In Hapur : बहादुरगढ़ थाने में तैनात एक कांस्टेबल पर शिकायतकर्ता से घूस में जलेबी मांगने का आरोप लगा है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 08:48 PM IST, Published Date : August 26, 2024/8:48 pm IST

लखनऊ : Constable Suspended In Hapur : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान करने देने वाला अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां हादुरगढ़ थाने में तैनात एक कांस्टेबल को घुस मांगने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया। इसको सुनकर आपको लग रहा होगा कि. इसमें हैरान करने वाला क्या है, तो ये बात आपको आगे पता चलेगी।

यह भी पढ़ें : मंगलवार को चमकेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, हनुमान जी की कृपा से भरेंगे भंडार 

सिपाही ने घुस में मांगी ये चीज

Constable Suspended In Hapur :  दरअसल, बहादुरगढ़ थाने में तैनात एक कांस्टेबल पर शिकायतकर्ता से घूस में जलेबी मांगने का आरोप लगा है। फरियादी का कहना है कि, वह 26 अगस्त को अपने गुम हुए मोबाइल फोन की रिपोर्ट लिखाने बहादुरगढ़ थाने गया था, जहां एक होमगार्ड ने प्रार्थना पत्र पर मोहर लगाने के बदले एक किलो जलेबी खरीदकर लाने को कहा।

यह भी पढ़ें : Assistant Professor NCERT Recruitment 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका, फटाफट कर लें अप्लाई 

सीओ ने कही ये बात

Constable Suspended In Hapur :  हालांकि, इस मामले में आरोपी होमगार्ड को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सीओ गढ़ आशुतोष शिवम ने बताया कि थाना बहादुरगढ पर एक व्यक्ति से उसके मोबाइल गुम हो जाने की तहरीर पर मुहर लगाने के नाम पर जलेबी की मांग करने के प्रकरण की जांच की गई है। इसके बाद एक होमगार्ड का नाम प्रकाश में आया है जिसको होमगार्ड कमांडेंट द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers