CM Yogi's statement on the conflict with Keshav Maurya and Brajesh Pathak

UP Political Latest News : राजनीतिक तनातनी के बीच सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- ‘लंका को जलाने में देर नहीं लगेगी’, जानें किसके लिए कहा ऐसा..

UP Political Latest News : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि रावण की लंका को जलाने में देर नहीं लगेगी। Latest CM Yogi News in Hindi

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 09:35 PM IST, Published Date : July 29, 2024/9:31 pm IST

लखनऊ। UP Political Latest News : उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद लगातार बीजेपी में घमासान मचा हुआ है। आगे यूपी में उपचुनाव भी होना है ​जिसको देखते हुए बीजेपी आलाकमान को सही कदम उठाने की जरूरत है। इस समय यूपी की राजनीति में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच आपसी खींचतान की काफी चचाएं हो रही हैं। इन चर्चाओं को देखते हुए अब सीएम योगी ​आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दे दिया है।

read more : Paris Olympic 2024 : क्या ओलंपिक में बीच वॉलीबॉल प्लेयर्स को बिकिनी पहनना जरूरी? जानें क्या कहता है नियम 

सीएम योगी आदित्यनाथ का तंज

UP Political Latest News : बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी ओबीसी कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया और इस बैठक में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर तंज कसा और कहा कि विपक्ष की फूट डालो और राज करो की नीति नहीं चलने वाली। बता दें कि यूपी में सीएम और दोनों डिप्टी सीएम के बीच तनातनी के दावों के बीच सीएम योगी ने बड़ी बात कही। सोमवार को हुई बैठक में सीएम योगी के साथ दोनों डिप्टी सीएम भी नजर आए।

 

सीएम योगी ने बैठक में कहा कि हमारे कार्यकाल में 60 प्रतिशत भर्तियां OBC समाज से हुई हैं। पिछले 7 साल में जितनी भी भर्तियां हुईं उनमें 60% ओबीसी वर्ग की भर्तियां हुई हैं। ओबीसी समाज में बजरंग बली की ताक़त होती है। रावण की लंका को जलाने में देर नहीं लगेगी। विपक्ष सोशल मीडिया के ज़रिए झूठ फैला रहा है जो चलने वाला नहीं है।

 

सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने विपक्ष पर एक और जुबानी हमला बोला, योगी ने कहा कि, ”इस समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांवर यात्रा चल रही है। इसी कांवर यात्रा पर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बीएसपी सरकार के समय प्रतिबंध लगाया गया था… इस यात्रा से रोजगार भी जुड़ा है… पिछली सरकारों ने इसे रोकने के लिए काम किया था… मैं पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस ने 60 साल तक शासन किया, सपा चार बार राज्य में सत्ता में रही, उन्होंने ‘एक जिला एक उत्पाद’ (ओडीओपी) के लिए काम क्यों नहीं किया…”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो