Bhabhi Ke Saath Devar Ka Affair | Devar-Bhabhi Romance Alone

Bhabhi Ke Saath Devar Ka Affair : खूबसूरत भाभी पर लट्टू हुआ देवर..! दोनों के प्यार के बीच पति बना ‘काल’, फिर दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

Bhabhi Ke Saath Devar Ka Affair : देवर और भाभी को एक दूसरे से बेइंतहा प्यार हो जाता है।Devar-Bhabhi Romance Alone

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2024 / 10:45 PM IST, Published Date : August 5, 2024/10:40 pm IST

Bhabhi Ke Saath Devar Ka Affair : बिजनौर। सोशल मीडिया पर देवर भाभी से जुड़ी कई क्राइम वाली खबरें वायरल होती हैं। अब एक खबर उत्तरप्रदेश के बिजनौर से आई है। जहां देवर और भाभी को एक दूसरे से बेइंतहा प्यार हो जाता है। भाभी आए दिन छुपकर मिलती रहती थी तो वहीं जैसे ही उसके पति को पता चला तो वह दोनों के अवैध संबंध का विरोध करता है। जिसके बाद देवर और भाभी ने एक खौफनाक घटना को अंजाम दिया।

read more : अलर्ट मोड पर भारत..! पीएम आवास पर चल रही बड़ी बैठक, अजीत डोभाल और एस जयशंकर भी मौजूद 

देवर-भाभी का खौफनाक कांड

Bhabhi Ke Saath Devar Ka Affair : बता दें कि देवर और भाभी के बीच चल रहे अवैध संबंध का पता जैसे ही पति को चला तो उसने कई बार पत्नी को टोका और रोज झगड़ा होता था। जिसके बाद भाभी ने देवर के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने की साजिश रची। बीती 1 जुलाई को मृतक रानू के पिता शीशराम ने नहटौर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब उनका बेटा सो रहा था, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने कमरे में घुसकर उसे गोली मार दी। इलाज के दौरान रानू की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

 

पूछताछ के दौरान सच आया सामने

इस मामले के आरोपी विक्की ने पूछताछ के दौरान बताया कि रानू की पत्नी से उसकी दोस्ती हो गई थी। उसने उसे अपने पति के दुर्व्यवहार के बारे में बताया और सुझाव दिया कि रानू को खत्म करने से उनकी समस्याएँ हल हो जाएँगी और वे बदनामी से बच जाएँगे। इसके बाद विक्की ने यह योजना अपने दोस्त सागर को बताई।

 

आरोपियों ने कबूला गुनाह

रानू की पत्नी के मायके जाने के बाद उन्होंने वारदात को अंजाम देने का फैसला किया। विक्की और सागर ने शीशराम को तब तक शराब पिलाई, जब तक वह सो नहीं गया। फिर विक्की ने सागर को एक लोडेड पिस्तौल थमा दी, जिसने रानू को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस ने गहन जांच के बाद दो संदिग्धों विक्की और सागर को गिरफ्तार किया। कड़ी पूछताछ में दोनों ने हत्या की साजिश में शामिल होने की बात कबूल कर ली। इस मामले ने स्थानीय समुदाय को अपनी क्रूर प्रकृति और पारिवारिक विश्वासघात के कारण झकझोर कर रख दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो