Sex Racket Busted In UP : बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इस हालत में 4 युवतियां और एक युवक गिरफ्तार | Sex Racket Busted In UP

Sex Racket Busted In UP : बड़े सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इस हालत में 4 युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

Sex Racket Busted In UP : एक बार फिर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस दौरान 4 युवतियों और एक युवक को हिरासत

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 08:22 AM IST, Published Date : May 11, 2024/8:22 am IST

मैनपुरी: Sex Racket Busted In UP : उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ समय से पुलिस लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस दौरान 4 युवतियों और एक युवक को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस को आता हुआ देखकर 3 युवक मोए से फरार हो गए हैं। पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें : Schools Bomb Threat: स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाले ईमेल पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया पाकिस्तान से है कनेक्शन! 

4 युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

Sex Racket Busted In UP : मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को लगातार सुचना मिल रही थी कि, मैनपुरी के पावर हाउस रोड पर स्थित एक घर में देह व्यापार का धंधा जोरो शोरों से चल रहा है। लगातर मिल रही सूचना के बीच पुलिस ने घर पर छापा मारा और मौके से 4 युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस को देखते ही तीन युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने देह व्यापर के गोरख धंधे में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया अहइ और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp