Serial killer demands sex from women

Demand for Sex with Women : ‘मुझे तुम्हारे साथ सेक्स करना है’..! डिमांड सुनकर महिलाओं के उड़े होश, मना करने पर शख्स करता था ये खौफनाक काम

Serial killer demands sex from women : सीरियल किलर सीधे जाकर खेत में अकेली काम कर रही महिलाओं से सेक्स के लिए पूछता था।

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : August 9, 2024/6:19 pm IST

बरेली। Demand for Sex with Women : उत्तरप्रदेश से एक बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार कर कामयाबी हासिल की है। दरअसल, ये सीरियल किलर खेत में काम करने वाली औरतों को अपना निशाना बनाता और फिर बाद में उन्हें जान से मारकर गहने लूट लेता था। इस सीरियल किलर की तलाश पुलिस काफी समय से कर रही थी। बता दें कि इस किलर ने कुल 9 महीनों को मौत के घाट उतारा है। इतना ही नहीं ये किलर एक ही अंदाज में महिलाओं को मारता था।

read more : PM Kisan Yojana Registration : क्या आपको भी नहीं मिल रहा पीएम किसान योजना का लाभ? जानें कैसे करें रजिस्ट्रेशन, यहां देखें पूरी प्रोसेस 

महिलाओं से करता था सेक्स की डिमांड

Demand for Sex with Women : बता दें कि बरेली का यह सीरियल किलर सीधे जाकर खेत में अकेली काम कर रही महिलाओं से सेक्स के लिए पूछता था और जब महिलाएं सेक्स के लिए मना कर देती थी तो उसकी हत्या कर देता था। इस सीरियल किलर के मर्डर पैटर्न को देखते हुए बरेली पुलिस की एक टीम महाराष्ट्र गई और वहां पर इसे लेकर स्टडी किया।

सीरियल किलर तक पहुंचने के लिए पुलिस ने डेढ़ लाख मोबाइल नंबरों के डेटा को खंगाला। तब जाकर आरोपी की पहचान हो सकी। जिसके बाद पुलिस खुद किसान बनकर इलाके में छानबीन करती रही। आखिरकार पुलिस के हाथ सीरियल किलर लगा। आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में की गई है। कुलदीप नवाबगंज थाना क्षेत्र के बाकरगंज गांव का रहने वाला है।

 

सीरियल किलर को किया गिरफ्तार

इसके पैटर्न को देखते हुए पुलिस ने सीरियल किलर की तलाश शुरू की थी। इसे पकड़ने के लिए 22 टीमों का गठन किया गया था। किलर को पकड़ने के लिए पुलिस ने करीब 1500 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाई और एक-एक फुटेज की जांच की। इतना ही नहीं किलर को पकड़ने के लिए 25 किमी के रेडियस में 600 नए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए।

 

किलर ने किया जुर्म कबूल

पूछताछ में सीरियल किलर ने अपना जुर्म कबूल किया। वहीं, उसने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां के रहते हुए दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद वह उसकी मां की काफी पिटाई करता था। यह देखकर उसे धीरे-धीरे महिलाओं से नफरत होने लगी और वह सीरियल किलर बन गया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो