Ballia Crime News: पांच दिन बाद इस हालत में मिली ससुराल से लापता हुई युवती, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश |Ballia Crime News

Ballia Crime News: पांच दिन बाद इस हालत में मिली ससुराल से लापता हुई युवती, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Ballia Crime News: पांच दिन बाद इस हालत में मिली ससुराल से लापता हुई युवती, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : July 4, 2024/6:48 pm IST

Ballia Crime News: बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के अतरदरिया गांव से पांच दिन पहले लापता हुई एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। बांसडीह थाना क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सहतवार थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के अतरदरिया गांव में गुरुवार को सपना चौहान (20) का शव गांव के बाहर स्थित बगीचे में दुपट्टे से शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका पाया गया।

Read More : सुहागरात के पहले ही हो गया खेला, शादी के दो घंटे बाद कमरे में इस हाल में मिला दूल्हा, देखकर पूरे परिवार में मची चीख पुकार 

ग्राम के चौकीदार की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम और उच्च अधिकारीगण द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा उक्त युवती के शव का शिनाख्त की गयी। सपना की मां और पिता के साथ ही घर के लोगों ने बताया यह उनकी लड़की सपना चौहान है, जो अपने ससुराल से गत 30 जून 2024 से गायब थी।

Read More : SDM पर कांग्रेस कार्यकर्ता को थाने में बुलाकर पीटने के आरोप! वायरल हो रहा CCTV का वीडियो 

इस मामले में गुमशुदगी की सूचना थाना सहतवार पर लिखायी गयी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।