Bahraich News: एक को बचाने के चक्कर में डूब गई चार लड़कियां, गांव में पसरा मातम |

Bahraich News: एक को बचाने के चक्कर में डूब गई चार लड़कियां, गांव में पसरा मातम

Four girls drowned in pond: तालाब में डूबने से तीन बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बालिका को ग्राम प्रधान और अन्य की मदद से अस्पताल लाया गया। लेकिन उसकी भी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 03:49 PM IST, Published Date : September 10, 2024/3:47 pm IST

रिपोर्ट, सरफ़राज़ आलम ब्यूरो, बहराइच

बहराइच/नवाबगंज: जनपद बहराइच के थाना क्षेत्र नवाबगंज के सतीजोर गांव में स्थित तालाब में डूबकर चार बालिकाओं की मौत हो गई। इससे हड़कंप मच गया। सभी के शव तालाब से बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

read more: Truck Strike News: कल सुबह से प्रदेश भर में नहीं चलेंगे मालवाहक ट्रक.. जरूरी सामानों की सप्लाई होगी प्रभावित, जाने क्या है हड़ताल की वजह..

मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सतीजोर का है। इलाके में स्थित तालाब में बेली फल लगा हुआ है। जिसे तोड़ने के लिए मंगलवार सुबह 10 बजे गांव की निवासी महक (14) पुत्री कालीन खान गई तो महक तालाब में डूबने लगी। इसी दौरान महक को बचाने के लिए सामिया (10) पुत्री इशरत, साइबा (10) पुत्री मेराज और सरिकुल खातून (13) पुत्री मकबूल खां भी डूब गई।

read more: Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आप ने जारी की दूसरी लिस्ट, इन 9 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर 

तालाब में डूबने से तीन बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बालिका को ग्राम प्रधान और अन्य की मदद से अस्पताल लाया गया। लेकिन उसकी भी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

चार बालिकाओं की तालाब में डूबकर मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। एक ही गांव में चार मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाला है। एसडीएम अश्विनी कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष शीला यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची, और घटना के बारे में जानकारी ली।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो