Akhilesh Yadav on Bahraich Violence

Akhilesh Yadav on Bahraich Violence : बहराइच हिंसा पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश यादव, प्रशासन और सरकार पर उठाए सवाल, जानें क्या कहा..

Akhilesh Yadav on Bahraich Violence : यूपी के बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई पत्थरबाजी और एक युवक की हत्या के बाद बवाल मच गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2024 / 08:29 PM IST, Published Date : October 14, 2024/8:29 pm IST

बहराइच। Akhilesh Yadav on Bahraich Violence : यूपी के बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई पत्थरबाजी और एक युवक की हत्या के बाद बवाल मच गया है। सीएम योगी ने घटना के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। वहीं, पुलिस भी हिंसा को रोकने की कोशिश कर रही है। इस बीच बहराइच हिंसा पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बयान जारी किया है।

read more ; Salman Khan Lawrence Bishnoi Issue: लारेंस बिश्नोई के पूरे समाज से माफ़ी मांगेंगे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान?.. BJP नेता ने दी सलाह.. लिखा, ‘आपने समुदाय की भावनाएं आहत की है’

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सांसद अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि चुनाव का आना और साम्प्रदायिक माहौल का बिगड़ जाना, ये इत्तफ़ाक़ नहीं है। जनता सब समझ रही है। हार के डर से हिंसा का सहारा लेना किसकी पुरानी रणनीति है, सब जानते हैं। ये उप चुनाव की दस्तक है। दिखावटी क़ानून-व्यवस्था की जगह अगर सरकार सच में पुख़्ता इंतज़ाम करे तो सब सही हो जाएगा लेकिन ऐसा होगा तब ही जब ये सरकार चाहेगी।

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लाउडस्पीकरों के गाने पर भी सवाल उठाए हैं। अखिलेश ने कहा कि अगर मैं आपको बताऊं कि उन लाउडस्पीकरों पर क्या बजाया जा रहा था तो सरकार कुछ और कहेगी। प्रशासन को कम से कम इस बात पर ध्यान देना चाहिए था कि लाउडस्पीकर पर क्या बज रहा है, क्या वे किसी का अपमान कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि पूरी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की थी। प्रशासन की लापरवाही के कारण एक बड़ी घटना घटी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो