Tomatoes cost 20 rupees per kilo in Ayodhya

Tomato Price Latest : इस जिले में मिल रहा 20 रुपए किलो टमाटर, जानें इतने सस्ते होने की वजह

Tomato Price Latest : इस जिले में मिल रहा 20 रुपए किलो टमाटर, जानें इतने सस्ते होने की वजह | Tomato Today Rate

Edited By :   |  

Reported By: Apurva Pathak

Modified Date:  July 25, 2024 / 10:36 PM IST, Published Date : July 25, 2024/10:36 pm IST

अयोध्या। Tomato Price Latest : भीषण महंगाई में समाजवादी PDA टमाटर ₹20 किलो गरीबों के बीच बेचकर गांव में राहत पहुंचाई। विधानसभा मिल्कीपुर क्षेत्र के ग्राम सभा बोडेपुर गरीब बस्ती में समाजवादी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव दिव्यांग पंडित समरजीत ने समाजवादी PDA टमाटर का स्टाल लगाकर गरीब ग्रामीण महिलाओं को ₹20 किलो टमाटर बेचा है।

read more : Couple Romance Video Viral : बीच सड़क पर खुल्लम खुल्ला चल रहा था प्रेम प्रसंग, ऐसा काम करते ही धड़ाम से गिर पड़ा कपल, देखें वीडियो 

Tomato Price Latest : इस बीच पंडित समरजीत ने कहा- आज भाजपा सरकार में भीषण महंगाई से जनता में त्राहि त्राहि मची हुई है सब्जियों के साथ-साथ दाल, तेल तथा खाद्य सामग्री महंगाई में सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। आज टमाटर सैकड़ा पर कर चुका है फिर भी सरकार के कानो में जू तक नहीं रेंग रही है टमाटर की बेतहाशा महंगाई को देखते हुए हमारे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया का निर्देश है कि इस भीषण महंगाई में गरीब जनता को सपा कार्यकर्ता राहत पहुंचाने का काम करते रहें।

 

आज इसी उद्देश्य को लेकर हमने समाजवादी PDA टमाटर ₹20 किलो गरीब ग्रामीणों को मुहैया कराने का काम किए हैं जिससे उनके भी सब्जियों में टमाटर का स्वाद पा सकें। किसी भी सब महंगाई की वजह से जनता ने 2024 के लोकसभा में भाजपा को सबक सिखाने का काम किया है उसके बावजूद सरकार के कानो में जू तक नहीं रेंग रही है आने वाले विधानसभा उप चुनाव में यही जनता भाजपा का पूर्ण सफाया करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp