दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन पर बेपटरी हुई मालगाड़ी, बंद हुआ ट्रैक पर आवागमन, कई ट्रेनें रद्द |

दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन पर बेपटरी हुई मालगाड़ी, बंद हुआ ट्रैक पर आवागमन, कई ट्रेनें रद्द

Goods train derailed on Delhi-Lucknow railway line: बता दें कि अमरोहा रेलवे स्टेशन से करीब कुछ दूरी पर ही मालगाड़ी बेपटरी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : July 20, 2024/10:43 pm IST

अमरोहा: Goods train derailed on Delhi-Lucknow railway line, अमरोहा में दिल्ली—लखनऊ रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के डिब्बे पलटने के बाद बाधित ट्रैक बाधित हो गया है। दिल्ली लखनऊ रेलवे लाइन पूरी तरह से बंद हो गई है। जिसके कारण रेलवे ने दो दर्जन के करीब ट्रेनों को रद्द कर दिया है। वहीं कई ट्रेनों का रूट बदल गया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और ट्रैक से मालगाड़ी के डिब्बों को हटाने में रेलवे के कर्मचारी लगे हुए हैं। बता दें कि अमरोहा रेलवे स्टेशन से करीब कुछ दूरी पर ही मालगाड़ी बेपटरी हुई है।

मालगाड़ी के ट्रैक से उतरने से बड़ा हादसा होने से टला है। दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। घटनास्थल पर अमरोहा रेलवे स्टेशन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। लखनऊ से दिल्ली जाने वाली सारी ट्रेनों के रूट बदले गए हैं। रास्ते में चल रही ट्रेनों को भी रोका गया है। वहीं मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौजूद है।

अमरोहा दिल्ली लखनऊ रेलवे लाइन पर मालगाड़ी के डिब्बे पलटने के मामले की जानकारी देते हुए ट्रेन के ड्राइवर का बयान सामने आया है। जिसने बताया कि घटना के वक्त इंजन में तकनीकी खराबी आने की वजह से मालगाड़ी के डिब्बे बेपटरी हुए थे।

read more:  Train Cancelled and Diverted: रक्षाबंधन से पहले रेलवे ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, एक साथ 48 ट्रेनें किए रद्द, 11 ट्रेनों के भी बदले गए रूट 

read more: Unique Wedding : स्विट्जरलैंड का छोरा और जर्मनी की छोरी..! गुरु पूर्णिमा के दिन शिवपुरी में रचाएंगे ब्याह, इस अनोखी शादी के साक्षी बनेंगे विदेशी मेहमान