All School Closed Latest News: All Schools in This District Will Remain Closed For Next 4 Day

All School Closed: न बारिश न बाढ़..फिर भी यहां इतने दिनों तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानें किस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

All School Closed Latest News: न बारिश न बाढ़..फिर भी यहां इतने दिनों तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानें किस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : August 24, 2024/7:23 am IST

नई दिल्ली: All School Closed Latest News उत्तर प्रदेश में शुक्रवार से पुलिस भर्ती के लिए परीक्षा शुरू हो गई है। यह परीक्षा 23 से 31 अगस्त तक कुल पांच दिनों तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को राज्य के 67 परीक्षा केंद्रों पर होगी। यहां अभ्यर्थियों की भीड़ काफी रहेगी। अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए गोरखपुर में 23 और 24 अगस्त को कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने का ऐलान कर दिया है। इस संबंध में जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने आदेश जारी किया है। तो वहीं 26 अगस्त को जन्माष्टमी का अवकाश रहेगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शश राजयोग के लाभ से मालामाल होंगे इन राशियों के जातक, करेंगे दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की, कारोबार में होगा जबरदस्त मुनाफा 

All School Closed Latest News आपको बता दें कि यूपी के गोरखपुर, इटावा, लखनऊ, बस्ती, अम्बेडकरनगर, सुल्तानपुर में पुलिस भर्ती परीक्षा और जन्माष्टमी के चलते 24, 25 और 26 को विद्यालय में अवकाश घोषित किया गया है। डीएम द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सभी बोर्ड के राजकीय/अशासकीय सहायता प्राप्त/स्ववित्त पोषित/सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड के स्कूल बंद रहेंगे। 25 अगस्त को रविवार है और फिर 26 को कृष्ण जन्माष्टमी की छुट्‌टी. इस तर जिले में स्कूल अब 27 अगस्त को खुलेंगे।

Read More: Shukra gochar 2024 : शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से इन 4 राशिवालों की चमकेगी किस्मत, नहीं होगी पैसों की कमी 

उत्तर-प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा 23,24,25,30 और 31 अगस्त को होने जा रही है, जिसको लेकर यूपी के सभी जिलों में पुलिस काफी अलर्ट मोड पर है। आपको बता दें कि पहले पाली की परीक्षा 23 अगस्त को हो गई। इसको लेकर खास तैयारी की गई है। पुलिस भर्ती परीक्षा पिछली बार पेपर आउट होने की वजह से निरस्त हो गयी थी, जिसकी वजह से सरकार की बहुत किरकिरी हुई थी. तो वहीं एग्जाम को देखते हुए स्कूल को भी बंद कर दिया गया है।

Read More: कल से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगी पैसों की बारिश 

गोरखपुर में परीक्षा को लेकर स्कूल-कॉलेज बंद

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का एग्जाम देने के लिए अभ्यर्थियों आसपास के राज्यों से भी आएंगे। तो जाहिर सी बात है शहर में काफी भीड़ का माहौल होगा। ऐसे में एग्जाम के दौरान होने वाले भीड़ को ध्यान में रखते हुए गोरखपुर के जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने एक अहम फैसला लिया है। उन्होंने 23 और 24 अगस्त को कक्षा 1 से 12वीं तक के सभी स्कूल और कॉलेज बंद करने का ऐलान किया है। वहीं 25 अगस्त को रविवार है। जिसके बाद 26 अगस्त को कृष्णजन्माष्टमी है। ऐसे में छात्रों को लंबी छुट्टी मिल गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp