Husband Wife Fight: wife Call Police due to husband not Fulfill Demands

Husband Wife Fight: पत्नी की गर्मी नहीं हुई शांत, तो पहुंच गई थाने, थानेदार से बोली- पति मेरी जरूरतें पूरी नहीं कर पाते

Husband Wife Fight: पत्नी की गर्मी नहीं हुई शांत, तो पहुंच गई थाने, थानेदार से बोली- पति मेरी जरूरतें पूरी नहीं कर पाते

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2024 / 04:14 PM IST, Published Date : July 7, 2024/4:14 pm IST

आगरा: Husband Wife Fight पति-पत्नी के बीच झगड़े होना मामूली बात है। आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों के बीच तनातनी हो जाती है। लेकिन जब पति-पत्नी की लड़ाई घर से बाहर आ जाए जो जग हंसाई होती है और बात थाने तक पहुंच जाए तो फिर रिश्ते को बचा पाना लगभग मुश्किल ही हो जाता है। पति-पत्नी के बीच लड़ाई का ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है, जहां गर्मी शांत नहीं हुई तो पत्नी थाने जा पहुंची और शिकायत करते हुए कहा कि वो मेरी जरूरतें पूरी नहीं कर पाते।

Read More: Janjgir-Champa Road Accident: जांजगीर में MBBS स्टूडेंट की दर्दनाक मौत.. खड़ी हाइवा से टकराई स्कूटी, यूक्रेन से की थी मेडिकल की पढ़ाई..

Husband Wife Fight मिली जानकारी के अनुसार शादी के बाद महिला और उसका पति हंसी-खुशी घर में रह रहा था। कुछ दिन पहले महिला को गर्मी लगी तो वह परेशान हो गई। इस पर महिला ने अपने पति को कूलर लाने के लिए कहा। पति ने पैसों का अभाव बताकर कुछ दिन बाद कूलर लाने की बात कही। इतनी सी बात सुनकर पत्नी भड़क गई और फिर वह घर पर ताला लगाकर अपने मायके चली गई। कूलर न लाने की बात इतनी बढ़ गई कि मामला अब थाने तक पहुंच गया है। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की सुलह कराई गई है।

Read More: चेहरे के साथ महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के फोटो भी जरुरी, इस सरकारी योजना के प्रावधानों पर हो रहा विवाद 

काउंसलर की मानें तो मंटोला के युवक की सदर की युवती से 2020 में शादी हुई थी। दो महीने पहले घर का कूलर खराब हो गया था। कूलर खराब हो जाने के चलते महिला गर्मी से काफी परेशान हो गई। पत्नी ने पति से नया कूलर लगाने के लिए कहा। पति ने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए तनख्वाह मिलने पर अगले सप्ताह कूलर लाने की बात कही। इस पर पत्नी भड़क गई। पति का आरोप है कि वह ऑफिस गया था इसी दौरान पत्नी घर पर ताला लगा कर मायके चली गई। बात यहां पर भी खत्म नहीं हुई। कुछ दिन बाद महिला ने पति को गर्मी का एहसास कराने के लिए थाने पहुंची और उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

Read More: Mohammed Shami Retirement: World Cup में गदर मचाने वाले टीम इंडिया के घातक गेंदबाज ने लिया संन्यास का फैसला! इस दिन खेलेंगे आखिरी मैच

मामला जब परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा तो दोनों को थाने बुलाया गया। काउंसिलिंग के बाद पति को नया कूलर लगाने को कहा गया। दोनों को अगली तिथि पर आने को कहा गया है। वहीं दूसरा मामला चाऊमीन न खरीदने पर हुई घरेलू कलेश का था। थाना सैंया में पहुंचे इस मामले में ने पुलिस को भी हैरानी में डाल दिया। काउंसलरों ने बताया कि पत्नी ने पति से चाऊमीन खरीदने को कहा था, लेकिन पति चाऊमीन नहीं लेकर आया, इस पर नाराज होकर वह अपने मायके चली गई।

Read More: Weather Update : भारी बारिश का कहर..! खतरे के निशान से ऊपर नदियों का जलस्तर, अनेक गांवों में बाढ़ की स्थिति .

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो