young man damaged the statue of Lord Shri Ram Chandra

Ambedkar Nagar News : युवक ने भगवान श्री राम चंद्र की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Shri Ram Statue Damaged In Ambedkar Nagar : एक सिरफिरे युवक ने भगवान श्री राम चंद्र की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Edited By :   |  

Reported By: Apurva Pathak

Modified Date:  August 27, 2024 / 06:52 PM IST, Published Date : August 27, 2024/6:52 pm IST

अम्बेडकर नगर : Shri Ram Statue Damaged In Ambedkar Nagar : उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर जिले एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे युवक ने भगवान श्री राम चंद्र की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। भगवान राम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : त्योहारी सीजन से पहले कम होगी कारों की कीमत! सरकार लेने जा रही ग्राहकों को खुश करने वाला फैसला, मिलेगी इतनी छूट 

लोगों ने युवक को पकड़ा

Shri Ram Statue Damaged In Ambedkar Nagar :  मिली जानकारी के अनुसार, अम्बेडकर नगर जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के फौवारा तिराहे पर लगी भगवान श्री राम चंद्र की प्रतिमा को एक सरफिरे युवक ने क्षतिग्रस्त कार दिया। युवक को ऐसा करता देखे स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। इसके साथ ही प्रतिमा स्थल पर भी भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। युवक द्वारा भगवान राम की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो :-

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp