दो पक्षों के बीच गोलियां चलने पर एक व्यक्ति और उसके बेटी की मौत, एक अन्य गंभीर घायल |

दो पक्षों के बीच गोलियां चलने पर एक व्यक्ति और उसके बेटी की मौत, एक अन्य गंभीर घायल

दो पक्षों के बीच गोलियां चलने पर एक व्यक्ति और उसके बेटी की मौत, एक अन्य गंभीर घायल

:   Modified Date:  June 22, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : June 22, 2024/8:55 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 22 जून (भाषा) गाजियाबाद जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र में विवाद के चलते एक व्यक्ति और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि हमले में उसका दूसरा बेटा घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी ।

पुलिस के अनुसार निवाड़ी क्षेत्र के खिंदौड़ा-धौलड़ी रजवहा संपर्क मार्ग पर रात कुछ लोगों ने आम के बाग के ठेकेदार धौलड़ी निवासी पप्पू (55), उनके बेटे राजा (26) और चांद (22) पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं। इस हमले में पप्पू और राजा की मौके पर मौत हो गई, जबकि कंधे और हाथ में कई गोलियां लगने के बावजूद चांद किसी तरह वहां से भाग निकला। चांद की हालत गंभीर है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में खिंदौड़ा के पास एक जलस्रोत से सिंचाई के लिए पानी की आपूर्ति लेने के मुद्दे पर दो पक्षों में विवाद हुआ।

यादव ने बताया कि पप्पू और उनके बेटे मोटरसाइकिल से आम के एक बगीचे से दूसरे बगीचे जा रहे थे, जिसे उन्होंने वेद प्रकाश त्यागी से ठेके पर लिया था ।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि इन तीनों की शुक्रवार शाम को बगल के बगीचे के मालिक के साथ तीखी नोकझोंक हुई थी। बीती रात बाग में पहले से ही मौजूद हमलावरों के एक समूह ने उन पर गोली चला दी।

पुलिस ने बताया कि मौके से पुलिस को पांच खाली कारतूस मिले हैं।

पुलिस ने शनिवार सुबह पप्पू और राजा के शवों को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चांद के गुस्साए परिजनों ने आज निवाड़ी रोड पर यातायात जाम कर दिया। वे दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। दोनों पक्ष अलग-अलग धर्मों के होने के कारण खिंदौड़ा गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पप्पू के परिजनों की शिकायत के आधार पर सात नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि तीन मुख्य आरोपियों बिट्टू त्यागी, उसके भाई दीपक त्यागी और पिता सुधीर त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)