80 school children's health suddenly deteriorated

अचानक बिगड़ी 80 स्कूली बच्चों की तबीयत, आनन फानन में अस्पताल में भर्ती, मचा हड़कंप

अचानक बिगड़ी 80 स्कूली बच्चों की तबीयत, आनन फानन में अस्पताल में भर्ती, मचा हड़कंप! 80 school children's health suddenly deteriorated

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2024 / 06:35 AM IST, Published Date : August 6, 2024/6:30 am IST

देवरिया: 80 school children’s health suddenly deteriorated उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज के करीब 80 विद्यार्थियों की तबीयत सोमवार सुबह खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। देवरिया की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने संवाददाताओं को बताया कि बच्चों की स्थिति सामान्य है और इस मामले में जांच कराई जा रही है।

Read More: इन पांच राशि वालों को आज मिलने वाला है 3 गुना लाभ, खु​लेगा किस्मत ​का पिटारा, बढ़ेगा यश… 

80 school children’s health suddenly deteriorated सोमवार देर शाम जारी एक आधिकारिक बयान में बताया गया कि राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय मेहरौना में अध्ययनरत कुछ विद्यार्थियों की भोजन विषाक्तता के कारण बीमार होने का मामला संज्ञान में आया, जिनमें से दो बच्चों आकाश तथा नितेश का महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है। बयान के मुताबिक, शेष बच्चों का विद्यालय पर ही मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी (सीएमओ) के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया और सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

Read More: T20 World Cup Bangladesh: बांग्लादेश से छीन जाएगी टी-20 विश्वकप की मेजबानी!.. तख्तापलट और हिंसा के बीच ICC ले सकता हैं बड़ा फैसला..

एहतियाती तौर पर चिकित्सकों की टीम मेहरौना स्थित आश्रम पद्धति विद्यालय में मौजूद है और स्थिति सामान्य है। दिव्या मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक ने भी देवरिया स्थित मेडिकल अस्पताल में पहुंचकर बीमार विद्यार्थियों का हाल-चाल जाना। जिलाधिकारी ने पत्रकारों को बताया कि बच्चों की स्थिति सामान्य है और इस मामले में जांच कराई जा रही है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers