विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में इस हाल में मिली 27 वर्षीय महिला प्रोफेसर, कमरा खोलते ही फटी रह गई आंखें |

विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में इस हाल में मिली 27 वर्षीय महिला प्रोफेसर, कमरा खोलते ही फटी रह गई आंखें

professor Aditi Mehrotra death: घटना सोमवार (1 जुलाई) की है। दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (टीएमयू) के पैथोलॉजी विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ. अदिति मेहरोत्रा ​​(27) का शव गेस्ट हाउस के एक कमरे में मिला है।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 11:34 AM IST, Published Date : July 2, 2024/11:34 am IST

मुरादाबाद: professor Aditi Mehrotra death, Moradabad की निजी यूनिवर्सिटी में एक महिला प्रोफेसर का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। महिला प्रोफेसर की गर्दन पर चाकू के निशान थे। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया गया है।

read more: Monsoon Update: MP-Chhattisgarh के कई जिलों में झमाझम बारिश। 23 जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट

घटना सोमवार (1 जुलाई) की है। दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय (टीएमयू) के पैथोलॉजी विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत डॉ. अदिति मेहरोत्रा ​​(27) का शव गेस्ट हाउस के एक कमरे में मिला है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

न्यूज एजेंसी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह आत्महत्या का मामला है लेकिन मौत के वास्तविक कारण की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगी। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाया है। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है।

read more: MP News: Rahul Gandhi के बयान पर कांग्रेस नेता Laxman Singh के सवाल। ‘हिंदुओं पर टिप्पणी अशोभनीय’

प्रोफेसर अदिति मेहरोत्रा हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली थी। ​​इसी साल 16 जून को मुरादाबाद के विश्वविद्यालय में नौकरी के लिए आई थीं। तब से वह विश्वविद्यालय परिसर के गेस्ट हाउस में रह रही थीं, लेकिन अब दो हफ्ते बाद ही उनकी लाश मिली है। प्रोफेसर अदिति मेहरोत्रा ​​की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सूचना मिलते ही वे रेवाड़ी से मुरादाबाद पहुंच गए। मृतका के पिता डॉ. नवनीत मेहरोत्रा ​​ने कहा कि उन्होंने घटना वाली रात उसे फोन किया था लेकिन उसने न तो कॉल रिसीव की और न ही वापस फोन किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp