MP Dhiraj Prasad News: "सांसद के घर से मिले कैश मामले में कांग्रेस चुप लेकिन INDI गठबंधन क्यों मौन है?", शाह ने कहा आजादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा.. | MP Dhiraj Prasad News

MP Dhiraj Prasad News: “सांसद के घर से मिले कैश मामले में कांग्रेस चुप लेकिन INDI गठबंधन क्यों मौन है?”, शाह ने कहा आजादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा..

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : December 10, 2023/10:09 pm IST

नई दिल्ली: झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के घर से बरामद कैश मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस समेत पूरे इंडी गठबंधन को निशाने पर लिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई से हुई बातचीत में साय ने कहा कि आजादी के बाद यह पहला मौक़ा है जब किसी सांसद के घर से इतनी बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुई हो।

भ्रष्टाचार का यह ‘एटीएम’ गांधी परिवार में किसका: स्मृति

अमित शाह से पहले केंद्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने धीरज प्रसाद साहू के परिसर से बेहिसाब नकदी की बरामदगी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा भ्रष्टाचार का यह ‘एटीएम’ गांधी परिवार में किसका है, इस सवाल के जवाब का इंतजार रहेगा। वहीं, जांच अधिकारियों ने बताया कि बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और उससे जुड़ी संस्थाओं के खिलाफ आयकर विभाग के छापे में अब तक भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है। ये छापे साहू से जुड़े परिसरों में भी मारे गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि जब्त की गई रकम 290 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है जो किसी भी एजेंसी की ओर से एक ही अभियान में बरामद किए गए काले धन का अब तक का सबसे बड़ा भंडार होगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें