#SarkarOnIBC24: हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़, 100 से ज्यादा मौत... काल के गाल में समाए लोगों का आखिर गुनहगार कौन? | Bhole Baba satsang in Hathras

#SarkarOnIBC24: हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़, 100 से ज्यादा मौत… काल के गाल में समाए लोगों का आखिर गुनहगार कौन?

Bhole Baba satsang in Hathras: हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़, 100 से ज्यादा मौत... काल के गाल में समाए लोगों का आखिर गुनहगार कौन?

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 11:29 PM IST, Published Date : July 2, 2024/11:29 pm IST

Bhole Baba satsang in Hathras: आज की सबसे बड़ी खबर.. यानी हाथरस में हुए दर्दनाक हादसे से यहां सत्संग के दौरान ऐसा भगदड़ मचा कि चारों तरफ लाशों का ढेर लग गया। फिलहाल सत्संग करने वाले बाबा फरार हैं, जबकि आयोजकों के ऊपर FIR दर्ज कर लिया गया है। लेकिन हादसा क्यों और कैसे हुआ। इसकी पड़ताल करने योगी सरकार ने जांच कमेटी गठित कर दी है। घटना को लेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है।

Read more: PM Modi Ne Congress MP ko Pilaya Pani : वेल में आकर नारेबाजी कर रहे थे विपक्षी नेता, तभी पीएम मोदी ने इस कांग्रेस सांसद कुछ ऐसा, देखकर सभी रह गए हैरान 

विचलित करती ये तस्वीरे यूपी के हाथरस की है। जगह-जगह बिखरे शव और श्मसान की तरह माहौल कौन कहेगा कि इस जगह सत्संग चल रहा था। हाथरस के गांव फुलरई में भोले बाबा के सत्संग के दौरान ऐसा भगदड़ मचा कि लोग कुछ समझ पाते, चारो और चीख-पुकार मच गई। 100 से अधिक लोगों की जान चली गई। कई लोगों की हालत गंभीर है।

हाथरस में भगदड़ क्यों मची? ये जांच का विषय है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने संबोधन के दौरान हाथरस की घटना पर संवेदनाएं व्यक्त करते हुए हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया। तो सदन के बाहर राहुल ने भी संवेदना जाहिर की। हाथरस हादसे को लेकर योगी सरकार भी एक्शन मोड पर है। योगी सरकार ने तत्काल मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 50-50 हजार मुआवजे देने का ऐलान कर दिया। खबर है कि बुधवार को सीएम योगी भी हाथरस जाएंगे। इधऱ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा कि सरकार की जानकारी के बावजूद इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई।

Read more: Hathras Stampede: हाथरस हादसे को लेकर CM योगी का बड़ा बयान, बोले- दुर्घटना या साजिश… किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा 

Bhole Baba satsang in Hathras: बहरहाल सत्संग के आयोजक फरार.. अब ये सवाल जरूर उठ रहा है कि जो लोग अचानक ही काल के गाल में समा गए, उनका गुनहगार कौन है। जब भीड़ जमा हो रहा था, तो जिम्मेदार कहां थे? हादसा हाथरस में हुआ लेकिन इसके दर्द को पूरे देश ने महसूस किया। इस दर्द के साथ ही सिस्टम से देश को कुछ शिकायतें भी हैं और वो कुछ सवालों के जवाब भी चाहता है।

 

Hathras Satsang Stampede: सत्संग में भगदड़, 100 से ज्यादा मौत। ‘हाथरस’ में हाहाकार, कौन गुनहागार?

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp