ED Notice To Kejriwal: केजरीवाल ने फिर बताया ED के नोटिस को 'गैर कानूनी'.. कहा 'ईमानदारी से जिया है पूरा जीवन'.. | ED Notice To Kejariwal

ED Notice To Kejriwal: केजरीवाल ने फिर बताया ED के नोटिस को ‘गैर कानूनी’.. कहा ‘ईमानदारी से जिया है पूरा जीवन’..

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : December 21, 2023/10:26 am IST

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कथित शराब घोटाले को लेकर मिले नोटिस पर सीएम केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि यह नोटिस गैर कानूनी है। उन्होंने कहा है की ईडी का यह समन भी एजेंसी द्वारा जारी किए गए पिछले समन की तरह अवैध है। ईडी को इस समन को वापस लेना चाहिए क्योंकि यह राजनीति से प्रेरित है। मैंने अपना जीवन ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ जीया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है”

बता दें कि ईडी की तरफ से केजरीवाल को भेजा गया यह दूसरा नोटिस था। इससे पहले भेजे गए समन को उन्होंने गैर कानूनी करार देते हुए पूछताछ के लिए पेश होने से इंकार कर दिया था तो वही दूसरे नोटिस में भी उनका रवैय्या सकारात्मक नहीं है।

Ayodhya Ram Mandir: सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता..राम मंदिर निर्माण से हुआ साबित, स्वामी यतींद्रानंद गिरि ने कही ये बात 

दिल्ली राज्य के इस कथित शराब घोटाले के आरोप में दिल्ली के पूर्व शिक्षा मनीष सिसोदिया फिलहाल जेल में है। वही उनके एक अन्य राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी हवाला काण्ड के आरोपों में सलाखों के पीछे है। ऐसे में अब सीएम तक जांच की आंच पहुंचने से केजरीवाल सरकार पर सवाल उठ रहे है। आम आदमी पार्टी इस मामले को लेकर लगातार भाजपा और केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी एक खिलाफ हमलावर है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp