द चार्जशीटः घोटालों का लेखा-जोखा, छत्तीसगढ़ में घोटालों का अंतहीन सिलसिला! मोदी की गारंटी पर अमल शुरू |

द चार्जशीटः घोटालों का लेखा-जोखा, छत्तीसगढ़ में घोटालों का अंतहीन सिलसिला! मोदी की गारंटी पर अमल शुरू

The Chargesheet: अमित शाह ने कहा था कि '' छत्तीसगढ़ में 5 साल लूट-खसोट की सरकार चली है। छत्तीसगढ़ में 5 साल में करप्शन का हर रिकॉर्ड टूटा गया है। 5 साल तक घपले-घोटालों की गूंज रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 06:32 PM IST, Published Date : February 8, 2024/6:31 pm IST

The Chargesheet: रायपुर। भाजपा का आरोप है कि पिछली सरकार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं। पीएम मोदी ने भी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कहा था कि ये मोदी की ‘गारंटी’ है, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गारंटी है। अमित शाह ने भी 2 सितंबर 2023 को रायपुर में भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाने का वादा किया था, प्रदेश में अब मोदी की गारंटी पर अमल शुरू हो गया है।

अमित शाह ने कहा था कि ” छत्तीसगढ़ में 5 साल लूट-खसोट की सरकार चली है। छत्तीसगढ़ में 5 साल में करप्शन का हर रिकॉर्ड टूटा गया है। 5 साल तक घपले-घोटालों की गूंज रही है।

कोयला घोटाला
शराब घोटाला
महादेव सट्टा घोटाला
डीएमएफ घोटाला
भर्ती घोटाला
तबादला घोटाला
गोठान घोटाला
घोटाले ही घोटाले
और तो और…
गोबर तक में घोटाला

अमित शाह ने 3 नवंबर को रायपुर में कहा था कि 1980 से मैं राजनीति में हूं लेकिन गाय के गोबर में पैसा खाने वाला आदमी नहीं देखा।

read more: ‘गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं मोदी’… पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर साधा निशाना

ये वो आरोप हैं जो चुनावी घमासान में भाजपा ने तत्कालीन भूपेश सरकार पर लगाए थे। आरोप लगाने के साथ- साथ अंजाम भुगतने के लिए आगाह भी किया था…। आगाह भी कोई दूसरा नहीं बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने किया था..।

नरेंद्र मोदी ने कहा— भ्रष्टाचारियों को हम कभी बख्शेंगे नहीं, अगर भ्रष्टाचार उनकी गारंटी है, तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की गांरटी मोदी है।

अमित शाह ने कहा- भ्रष्टाचार करने वाले सावधान हो जाएं, हमारी सरकार बनीं तो उन्हें हम उल्टा लटका देंगे।

read more: किसानों का ‘दिल्ली’ मार्च : हरियाणा पुलिस ने किसानों को विरोध प्रदर्शन में शामिल नहीं होने को कहा

चुनाव निबट गए..। सरकार भी भाजपा की बन गई। और अब आ गई है इलेक्शन में दिए गए रियेक्शन पर एक्शन की बारी। यानी भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करने की मोदी की गारंटी को पूरा करने की बारी।

छत्तीसगढ़ में शुरू हो गया है ताबड़तोड़ छापों का दौर, कहीं पड़ रही है इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड जैसे अमरजीत भगत एंड कंपनी पर छापे, कहीं कस रहा है ईडी का शिकंजा (शराब-कोयला घोटाला), कहीं ईओडब्लू दर्ज कर रही है एफआईआर (डीएमएफ और कस्टम मिलिंग घोटाला) कहीं सीबीआई को सौंप दी गई है फर्जीवाड़े की जांच (पीएससी भर्ती घोटाला)

कहा जा रहा है कि ये तो केवल ट्रेलर है….फिल्म अभी बाकी है। ये तो केवल झांकी है—परतें खुलना बाकी है..।