Yuvraj Singh Return to cricket | Ashish nehra vikram solanki updates | Gujarat titans new head coach 2025

Yuvraj Singh Return: युवराज सिंह की IPL में होने जा रही धमाकेदार वापसी!.. इस सबसे फेवरेट टीम के बनेंगे हेड कोच!, पढ़े पूरा अपडेट..

Yuvraj Singh Return to cricket युवराज सिंह की IPL में होने जा रही धमाकेदार वापसी!.. इस सबसे फेवरेट टीम के बनेंगे हेड कोच!, पढ़े पूरा अपडेट

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : July 24, 2024/8:37 pm IST

Yuvraj Singh Return to cricket: मुंबई: इंडियन क्रिकेट के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट जगत में अपने धुंआधार बल्लेबाजी से सबका ध्यान खींचने वाले भारत के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह को आज हर क्रिकेट फैन यद् करता हैं। लेकिन ख़बरों की मानें तो यह पूर्व धाकड़ खिलाड़ी एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी कर सकता हैं। हालाँकि वह खुद मैदान में नहीं उतरेंगे लेकिन वे कोच की भूमिका में होंगे।

Read More: GST Slab Changes: कारोबारियों को मिलेगी बड़ी राहत.. GST के 4 नहीं होंगे सिर्फ दो स्लैब!.. जानें क्या है मोदी सरकार का प्लान

Ashish nehra vikram solanki updates

दरअसल आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन साल 2024 के आखिरी महीने में होने की संभावना है। कयास लगाई जा रही है कि मेगा ऑक्शन से पहले गुजरात के पूर्व हेड कोच आशीष नेहरा और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी गुजरात टाइटंस फ्रैंचाइजी का साथ छोड़ सकते हैं।

Read Also: Awanish sharan IAS: नौकरी वाले भ्रामक विज्ञापन पर बिलासपुर कलेक्टर ने लिखा ‘अजब सर’.. कृपया उन 2500+ चयनित अफसरों का लिस्ट भेजें’ .. देखें ये Tweet

Gujarat titans new head coach 2025

रिपोर्ट में ये भी दावा लिया जा रहा है कि टीम के नए हेड कोच के पद पर भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह को जगह दी जा सकती है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मगर टीम में अभी से भी कई तरह के हलचल देखने को मिल रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, टीम के मेंटॉर गैरी कर्स्टन ने भी अपना पद छोड़ दिया है।

Yuvraj singh ipl career

मैदान पर नहीं दिखा कमाल

बात करें आईपीएल में युवराज सिंह के सफर का तो वह इस लीग में कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाएं। युवराज सिंह ने 2019 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए संन्यास का ऐलान कर दिया था। वे आईपीएल में शुरुआत से ही हुए हुए थे। उन्होंने लगातार 11 सालों तक आईपीएल में बतौर खिलाड़ी हिस्सा लिया। वे इस दौआर्ण कई टीमों के साथ जुड़े रहें। बात करें उनके प्रदर्शन की तो उन्होंने अपने आईपीएल करियर में कुल 132 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 2750 रन बनायें। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रहा था। इस दौरान औसत 24.77 जबकि स्ट्राइक रेट 129.72 था। बात बॉलिंग की करें तो युवराज सिंह ने आईपीएल के करियर में कुल 36 विकेट झटके। उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 4/29 रहा। युवराज सिंह ने का बॉलिंग औसत 29.92 जबकि इकोनॉमी 7.44 रहा।