Mohammed Shami will marry Soon? World Cup 2023 के बाद पायल घोष के साथ शादी करेंगे मोहम्मद शमी? मैच शुरू होने से पहले सामने आई बड़ी जानकारी

World Cup 2023 के बाद पायल घोष के साथ शादी करेंगे मोहम्मद शमी? मैच शुरू होने से पहले सामने आई बड़ी जानकारी! Mohammed Shami will marry Soon?

  •  
  • Publish Date - November 19, 2023 / 01:52 PM IST,
    Updated On - November 19, 2023 / 01:52 PM IST

अहमदाबाद: Mohammed Shami will marry Soon? World Cup 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। अब भारत पहले बल्लेबाजी करेगी। वैसे रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान बात करते हुए खुलासा किया है कि वो पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे। टीम इंडिया ही नहीं पूरे देश में फाइनल मैच के लिए उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर टीम इंडिया के बल्लेबाज अच्छे फार्म में हैं तो मोहम्मद शमी भी आतंक मचाए हुए हैं। 7 विकेट लेने के बाद हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। मोहम्मद शमी ने 50 ओवर के विश्व कप इतिहास में भारतीय गेंदबाज द्वारा अब तक का सर्वश्रेष्ठ विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज किया है। वहीं, शमी के शानदार प्रदर्शन के बाद अभीनेत्री पायल घोष ने उन्हें शादी का प्रपोजल दे डाला है। पायल घोष के इस प्रपोजल के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शमी जल्द ही दूसरी शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Read More: Mahasamund Vidhansabha Chunav 2023: दूसरे चरण का मतदान खत्म, जिले में गत वर्ष की तुलना में 1.74 प्रतिशत मतदान घटा

Mohammed Shami will marry Soon? बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अलग हो गए हैं। दोनों की शादी से एक बेटी भी है। मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने 2014 में शादी की थी और 2015 में दोनों की एक बेटी हुई थी। हसीन जहां ने 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ बेवफाई, मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। दोनों का तलाक केस लंबित है।

Read More; IND vs AUS World Cup 2023 Final LIVE Update: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, टीम इंडिया को किया बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित

मोहम्मद शमी के लिए पायल घोष के शादी वाले प्रपोजल के बारे में हसीन जहां ने कहा कि, “ये चीजें मशहूर हस्तियों के साथ होती रहती हैं। यह बहुत ही सामान्य बात है। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती।” इससे पहले हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, शमी को कोई करोड़पति बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहिए। इसलिए उसने मुझे परेशान किया था। उसने मेरे बारे में तो छोड़िए, अपनी बेटी के बारे में भी नहीं सोचा।

Read More: Ginni Devi Goel Manipal Hospital: जनसेवा के क्षेत्र में गोयल ग्रुप का एक और कदम, चेयरमैन सुरेश गोयल ने किया विश्व स्तरीय अस्पताल का शिलान्यास 

बौखलाई हसीन जहां

अपने एक अन्य बयान में हसीन जहां ने कहा था कि, ‘जितना अच्छा वो खिलाड़ी है, काश वो अगर एक अच्छा इंसान भी होता तो मेरी बेटी, मेरे पति और मैं एक खुशहाल जीवन जी सकते थे। जो एक सम्मान की बात होती, अगर वो केवल एक अच्छे खिलाड़ी ही नहीं बल्कि एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी होते।”

कौन हैं पायल घोष?

पायल घोष एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 1992 में कोलकाता में हुआ था। उन्होंने अपनी शिक्षा सेंट पॉल मिशन स्कूल से पूरी की और स्कॉटिश चर्च कॉलेज से राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएट हैं।

पायल घोष फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई आ गईं। उनकी मुलाकात चंद्र शेखर येलेटी से हुई, जिन्होंने उन्हें प्रयाणम में ब्रेक दिया। तब से, पायल घोष वर्षाधारे, ओसारवेली, मिस्टर रास्कल और पटेल की पंजाबी शादी सहित कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। 2020 में पायल रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी की महिला शाखा की उपाध्यक्ष बनीं।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp