Actress Rekha Big Announcement: ‘अगर Team India जीती तो पूरे कपड़े उतारकर दौड़ूंगी’ एक्ट्रेस ‘रेखा’ ने बिंदास किया ऐलान

'अगर Team India जीती तो पूरे कपड़े उतारकर दौड़ूंगी' एक्ट्रेस 'रेखा' ने बिंदास किया ऐलान! Actress Rekha Big Announcement

  •  
  • Publish Date - November 18, 2023 / 01:19 PM IST,
    Updated On - November 18, 2023 / 02:09 PM IST

नई दिल्ली: Actress Rekha Big Announcement World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला कल यानि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले जहां एक ओर तैयारी जोरों पर चल रही है तो दूसरी ओर भारतीय टीम की जीत के लिए जगह-जगह पूजा पाठ और अनुष्ठान कराए जा रहे हैं। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस रेख ने ऐसा ऐलान कर दिया है कि पूरा क्रिकेट जगत ही हिल गया है। हालांकि उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है और उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Read More: Namrata Malla New Sexy Hot Pictures : नम्रता मल्ला कर दी सारी हदें पार! शेयर की वो वाली तस्वीरें, देखकर ही छूट जाएगा पसीना..

‘बिना कपड़ों के दौडूंगी’

Actress Rekha Big Announcementथोड़ा रुकिए हम जिस रेखा की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड नहीं बल्कि तेलुगू एक्ट्रेस रेखा बोज है। उन्होंने कहा है कि अगर इस फाइनल मैच में भारत की जीत होती है तो वह कपड़े उतारकर वाइजैग बीच पर दौड़ लगाएंगी। बता दें कि इससे पहले पूनम पांडेय भी न्यूड होने का ऐलान कर चुकी है।

Read More: Kamal Nath Big Statement: बीजेपी का सपोर्ट करने वाले अधिकारियों की रिपोर्ट हो रही तैयार, पीसीसी चीफ ने कही कार्रवाई की बात

जमकर हो रही आलोचना

रेखा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट कपर कमेंट्स करते हुए उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपको शर्म आनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा है- ये हमारी संस्कृति नहीं है। लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जमकर मजाक बना रहे हैं।

Read More: Seoni News: मतदान ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मी की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत एक की हालत गंभीर

भारत के हौसले बुलंद

बता दें कि टीम इंडिया को World Cup 2023 में एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। जबकि ऑस्ट्रेलिया को पहले ही मुकाबले में भारत से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में देखा जाए तो भारतीय टीम की स्थिति ज्यादा मजबूत लग रही है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया को हल्के में लेना गलत होगा क्योंकि पहले मैच में हार का सामना करने के बावजूद बढ़िया कमबैक कर फाइनल में जगह बनाई।

 

 

 

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp