Women’s Asia Cup 2024: वुमेंस एशिया कप 2024 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, इस दिन दिखेगा रोमांच…

Women's Asia Cup 2024 Final: वुमेंस एशिया कप 2024 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, इस दिन दिखेगा रोमांच...

  •  
  • Publish Date - July 25, 2024 / 09:47 AM IST,
    Updated On - July 25, 2024 / 09:47 AM IST

Women’s Asia Cup 2024 Final: श्रीलंका में चल रहे महिला एशिया कप 2024 में रोजाना कई रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। भारत की पुरुष टीम के बाद अब महिला टीम भी शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है। टीम इंडिया ने एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में नेपाल को 82 रन से शिकस्त देकर पहले सेमीफाइनल में एंट्री ली। दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम ने भी सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान ने यूएई को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

Read more: Heavy Rainfall: अगले 24 घंटे इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD का अलर्ट जारी, जानें अपने शहर का हाल… 

हालांकि अभी सेमीफाइनल की बाकी दो टीमें डिसाइड नहीं हुई हैं। इसके लिए बांग्लादेश-मलेशिया और श्रीलंका थाईलैंड के बीच मुकाबला चल रहा है। दरअसल, भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें सेमीफाइनल के लिए तो क्वालीफाई करने में कामयाब रही, साथ ही फैंस में इस बात की खुशी है कि वुमेंस एशिया कप 2024 का खिताबी मुकाबला इंडिया और पाकिस्तान के बीच हो सकता है। जी हां, वुमेंस एशिया कप 2024 के सेमीफाइनल में ग्रुप-ए से भारत और पाकिस्तान ने तो ग्रुप-बी से श्रीलंका और बांग्लादेश ने नॉकआउट स्टेज में कदम रखा है।

Read more: Nag Panchami 2024 Date: इस दिन मनाई जाएगी नाग पंचमी, नोट करें सही डेट, शुभ मुहूर्त और पूजाविधि… 

Women’s Asia Cup 2024 Final : वुमेंस एशिया कप 2024 का पहला सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच दांबुला में 26 जुलाई यानी खेला जाना है। इसी दिन दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत होगी। अगर भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीत लेती है तो फाइनल में फैंस को एक बार फिर इंडिया वर्सेस पाकिस्तान भिड़ंत देखने को मिलेगी। ये मैच शाम 3 बजे से खेला जाएगा। अगर टीम इंडिया फाइनल में पहुंचती है तो ये इस साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp