Will Rohit Sharma become the captain of RCB?

RCB के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? विराट के साथ मिलकर टीम को दिलाएंगे पहला खिताब, पूर्व भारतीय खिलाड़ी का वीडियो वायरल

Will Rohit Sharma become the captain of RCB? : RCB को पूर्व भारतीय दिग्गज ने सलाह देते हुए कहा कि रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में ले लो।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 02:19 PM IST, Published Date : September 30, 2024/2:16 pm IST

नई दिल्ली। Will Rohit Sharma become the captain of RCB? : क्रिकेट जगत में आईपीएल टूर्नामेंट एक त्योहार की तरह है। आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों के साथ विदेशी खिलाड़ी भी खेलते हैं। वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के लिए नियमों का एलान कर दिया है। आईपीएल के नियमों का लंबे वक्त से इंजतार किया जा रहा था। अब 10 टीमों के दिमाग में यह साफ हो गया होगा कि उन्हें किन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन करना है। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पूर्व भारतीय दिग्गज ने सलाह देते हुए कहा कि रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में ले लो।

read more : Gadkari and Sai Meeting : नितिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ के लिए खोला खजाना, प्रदेश को दे दी 10,000 करोड़ की सौगात, 4 नई सड़क परियोजनाओं को दी मंजूरी 

रोहित शर्मा को RCB के कप्तान के रूप में ले लो

अब तक अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में जुटी आरसीबी को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने सलाह देते हुए कहा कि अगर मौका मिले, तो रोहित शर्मा को टीम में शामिल कर लो। बता दें कि रोहित अपनी कप्तानी में मुंबई को पांच आईपीएल ट्रॉफी जितवा चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर रोहित आरसीबी में आते हैं, तो टीम को पहला खिताब मिल सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में कैफ ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, “प्लेयर 19-20 होता है। ये बंदा 18 को 20 कर देता है। गले में हाथ डालकर काम निकालना जानता है। टैक्टिकल मूव्स जानता है। किसको कहां फिट करना है प्लेइंग इलेवन में, वो रोल बढ़िया बताया है। तो मेरा मानना है कि अगर मौका मिले आरसीबी को, तो रोहित शर्मा को कप्तान के रूप में ले लो।”

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 2024 के आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी सौंप दी थी। हार्दिक को मुंबई ने पहले गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और फिर कप्तान बना दिया था। इसके बाद से ही खबरें तेज हो गई थीं कि रोहित शर्मा को आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज किया जा सकता है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो