Story of Mohammed Shami : पत्नी ने छोड़ा साथ, टूट गए मोहम्मद शमी..! आत्महत्या करने पर हुए थे मजबूर, करीबी ने सुनाया भयानक रात का वो किस्सा..

शमी के दोस्त ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह आत्महत्या की कोशिश की थी! Wife left him, Mohammed Shami was devastated

  •  
  • Publish Date - July 24, 2024 / 06:24 PM IST,
    Updated On - July 24, 2024 / 06:25 PM IST

नई दिल्ली। Story of Mohammed Shami : मोहम्मद शमी टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। शमी इस समय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। सर्जरी के बाद वह धीरे धीरे रिकवर हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह आगामी टेस्ट सीजन में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि शमी ने जीवन में कई कठनाईयों का सामना किया है। बात तो यहां तक पहुंच गई थी कि शमी ने आत्महत्या का भी प्रयास किया था। इस बीच उनके खास दोस्त उमेश कुमार ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने स्टार गेंदबाद के करियर और निजी जीवन के दुखद दौर के बारे में बताया। शमी के दोस्त ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह आत्महत्या की कोशिश की थी।

read more : डिप्टी कमिश्नर की संदिग्ध हालात में मौत, SP ऑफिस के सामने कार में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस 

Story of Mohammed Shami : उमेश कुमार ने कहा कि शमी मेरे साथ मेरे घर पर ही रहता था हर चीजों से लड़ रहा था, लेकिन जब पाकिस्तान के साथ मैच फिक्सिंग का आरोप लगा और जांच बैठी तो वे टूट गए। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सब कुछ सहने के लिए तैयार हूं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच फिक्सिंग ये मैं नहीं सह सकता।

उन्होंने आगे कहा, “खबरों में यह भी आया कि वह उस रात कुछ बड़ा करना चाहता था (आत्महत्या)। सुबह करीब 4 बजे मैं पानी पीने के लिए उठा। मैं रसोई की ओर जा रहा था, तभी मैंने देखा कि वह बालकनी में खड़ा था। हम 19वीं मंजिल पर रह रहे थे। मुझे समझ में आ गया कि क्या हुआ था। मुझे लगता है कि शमी के करियर की वह रात सबसे लंबी थी।

 

पत्नी ने छोड़ा साथ, टूटे शमी

दरअसल, शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए मार्च 2018 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। वहीं, टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगे थे, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था। इससे परेशान होकर तेज गेंदबाज ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने जोरदार वापसी की और वनडे विश्व कप 2023 में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करके अपने प्रशंसकों का दिल वापस जीत लिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp