Women’s Asia Cup 2024 : ‘बहुत कुछ करना बाकी है’..! स्मृति मंधाना ने नेपाल के खिलाफ क्यों किया बल्लेबाजी से बैर? खुद ने खोल दिया ये बड़ा राज

IND vs NEP Women’s Asia Cup 2024 : भारत ने मंगलवार को नेपाल के खिलाफ महिला एशिया कप 2024 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

  •  
  • Publish Date - July 25, 2024 / 06:20 PM IST,
    Updated On - July 25, 2024 / 06:20 PM IST

नई दिल्ली। IND vs NEP Women’s Asia Cup 2024 : भारत ने मंगलवार को नेपाल के खिलाफ महिला एशिया कप 2024 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इसी के साथ भारतीय टीम ने सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया। मैच के बाद इस मैच में भारत की कप्तानी कर रहीं स्मृति मंधाना ने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह नेपाल के खिलाफ सलामी बल्लेबाजी के लिए क्यों नहीं उतरीं। दरअसल, भारतीय टीम ने यह मुकाबला स्मृति मंधाना के नेतृत्व में खेला। इस मैच में हरमनप्रीत कौर को आराम दिया गया था।

read more : ये क्या लोचा है भाई..! DMK सांसद के साथ हो गया खेला, ₹33000 का फ्लाइट टिकट 93000 में, जानें पूरा माजरा

स्मृति मंधाना ने क्यों नहीं की बैटिंग?

IND vs NEP Women’s Asia Cup 2024 : ओपनिंग करने उतरी शेफाली वर्मा ने मैच में शानदार 81 रन की पारी खेली थी। भारत ने अब एशिया कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अब सबसे बड़ा सवाल है कि स्मृति मंधाना ने बल्लेबाजी क्यों नहीं की। स्मृति मंधाना ने बताया कि एक ओपनिंग बैटर के रूप में आपको ऐसे बहुत कम मैच मिलते हैं, जिनमें आपको बल्लेबाजी नहीं करनी पड़ती। हमारे बचे हुए सभी बल्लेबाजों का खेलना जरूरी था। पिछले मैचों में हमारे मिडिल ऑर्डर ने बल्लेबाजी नहीं की थी। क्योंकि वहां परिस्थितियां अलग थीं। लेकिन इस बार अच्छा हुआ कि उन्हें मैदान पर समय बिताने का मौका मिला। डब्ल्यूपीएल के बाद अभी बहुत कुछ करना बाकी है और हमें लगातार सुधार करना होगा।

 

मंधाना ने आगे कहा, ” हम विश्व कप में बिना तैयारी के नहीं जा सकते। कभी-कभी हम जितना ज्यादा क्रिकेट खेलते हैं, हम गेम का आनंद लेना भूल जाते हैं। उन्होंने (नेपाल) अच्छा क्रिकेट खेला। हमें उम्मीद है कि नेपाल की टीम अपने गेम में सुधार करेंगे। आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते, हमारे पास अभ्यास करने के लिए दो दिन हैं। उसके बाद हम मैदान पर उतरेंगे और खुद को तैयार रखेंगे।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp