Rahul Dravid in Bollywood: राहुल द्रविड़ की बॉलीवुड में एंट्री!.. पूछा, किससे कराना चाहेंगे बायोपिक?.. मिला ये दिलचस्प जवाब | Who will be the actor in Rahul Dravid's biopic?

Rahul Dravid in Bollywood: राहुल द्रविड़ की बॉलीवुड में एंट्री!.. पूछा, किससे कराना चाहेंगे बायोपिक?.. मिला ये दिलचस्प जवाब

Who will be the actor in Rahul Dravid's biopic? राहुल द्रविड़ की बॉलीवुड में एंट्री!.. पूछा, किससे कराना चाहेंगे बायोपिक?.. मिला ये दिलचस्प जवाब

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : August 22, 2024/9:19 pm IST

Who will be the actor in Rahul Dravid’s biopic?: मुंबई। अपने दौर के महान टेस्ट बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का सितारा आज भी बुलंद है। एक खिलाड़ी के तौर पर वह भले ही कभी विश्वकप नहीं जीत पाएं लेकिन कोच के रूप में उन्होंने यह उपलब्धि हासिल कर ली हैं। उनका नाम अब भारतीय क्रिकेट के सबसे सफल हेड कोच में शुमार हो चुका हैं। भले ही वह अब इस पद पर नहीं है लेकिन टीम इण्डिया को सर्वोच्च स्थान पर पहुँचाने या कहे 13 सालो बाद भारत को टी-20 विश्वकप दिलाने में उनकी भूमिका को कभी नहीं भुलाया जा सकता।

Read More: आरबीआई ने फास्टैग, एनसीएमसी में पैसे अपने आप जमा होने की व्यवस्था लागू की

Rahul Dravid Latest News in Hindi

बहरहाल इन खबरों से अलग अब कहा जा रहा हैं कि राहुल द्रविड़ फ़िल्मी दुनिया में भी कदम रख सकते हैं यानि वह अब बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं।

Read Also: झारखंड में आतंकी संगठन एक्यूआईएस से जुड़े आठ व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया

Who will be the actor in Rahul Dravid’s biopic? : दरअसल एक कार्यक्रम में मीडिया की तरफ से जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने इसका दिलचस्प तरीके से जवाब दिया। उनसे पूछा गया कि अपने बायोपिक में वह एक्टर को अपना रोल करते देखना चाहेंगे? इस पर राहुल द्रविड़ ने मजकिया लहज़े में कहा कि, अगर उन्हें इसके बदले अच्छे पैसे मिलेंगे तो वह खुद ही यह रोल करने के लिए तैयार हैं। गौरतलब हैं कि राहुल द्रविड़ अपने क्रिकेट के दौर से विज्ञापनों में नजर आते रहे हैं लेकिन उन्होंने किसी फिल्म में अबतक काम नहीं किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp