स्टार खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, बताया कब खेलेंगे आखिरी मैच | Andy Murray announced his retirement

स्टार खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान, बताया कब खेलेंगे आखिरी मैच

Andy Murray announced his retirement: दरअसल, अनुभवी टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 10:40 PM IST, Published Date : June 27, 2024/10:40 pm IST

नई दिल्ली: Andy Murray announced his retirement खेल जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, अनुभवी टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। ब्रिटेन का ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से लगातार चोटिल हो रहा है। आपको बता दें कि 37 साल के एंडी मरे पिछले सप्ताह पीठ की सर्जरी से गुजरे थे। बताया जा रहा है एंडी मरे पिछले कुछ समय से चोटिल चल रहे थे।

Read More: Story of Criminal Mother : हैवान बनी मां..! 2 मासूम बच्चों को नदी में डुबोकर उतारा मौत के घाट, 1 बच्चा लापता, जानें आखिर क्यों किया ऐसा.. 

Andy Murray announced his retirement एंडी मरे ने बता दिया है कि वह अपने करियर का आखिरी मैच कब खेलेंगे। इसके अलावा एंडी मरे ने आगामी विंबलडन 2024 में खेलने का फैसला भी लिया है और उन्होंने घोषणा की है कि वह यूएस ओपन 2024 में भाग नहीं लेंगे।

Read More: India vs England Semifinal: भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल आज, भारतीय खिलाड़ियों को समर्थन देने कलाकार ने बनाई अब तक की सबसे अनोखी पेंटिंग 

उन्होंने फैसला लिया है कि 1 जुलाई से शुरू होने वाले सीजन के तीसरे ग्रैंड स्लैम में वह खेलने उतरेंगे। पूर्व नंबर 1 ने एंडी मरे ने इसी के साथ ये भी ऐलान किया कि वह पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद संन्यास ले लेंगे। बता दें, तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह 2024 सीजन से आगे पेशेवर रूप से नहीं खेलेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp