Team India News Cricket Kit Launched

क्या आपने देखा Team india का नया ड्रेस? एडिडास के स्पॉन्सरशिप में इस नए यूनिफॉर्म में नजर आएंगे खिलाड़ी

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 06:17 AM IST, Published Date : June 2, 2023/6:17 am IST

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए नई किट निर्माता एडिडास ने रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए नई जर्सी का खुलासा किया है। नाइकी के बाद यह पहली बार है जब एडिडास टीम इंडिया के जर्सी प्रायोजक के रूप में साथ होगा। (Team India News Cricket Kit Launched) आधिकारिक तौर पर, जर्सी 7 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023 में पहनी जाएगी। बीसीसीआई ने 5 साल के लिए एडिडास के साथ एक मेगा डील साइन की है जो 2028 तक चलेगी। अनुमान लगाया गया है कि यह डील पांच साल की अवधि में लगभग 350 करोड़ रुपये की होने की उम्मीद है।

आम आदमी को फिर बड़ा झटका, बिजली की दरों में इतने की बढ़ोतरी, जानें अब देना होगा कितना पैसा?

Addidas is New Sponsor

किलर की जगह लेगी

जर्मन कंपनी किलर की जगह लेगी जो एमपीएल के किट स्पॉन्सरशिप सौदे से बाहर निकलने के बाद अस्थायी रूप से भर गया था। भारत क्रिकेट टीम पुरुष, महिला और आयु वर्ग क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए जर्सी पहनेगी। एक सप्ताह पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा था कि एडिडास राष्ट्रीय टीम का नया किट प्रायोजक बनेगा। भारत के पास ODI, T20 के साथ-साथ टेस्ट में तीन अलग-अलग जर्सी होंगी। हालांकि, रोहित शर्मा एंड कंपनी को रंगीन कपड़े पहनने में कुछ समय लगेगा। भारत टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा।

पुलिस की वर्दी में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे लॉरेंस-गोल्डी के गुर्गे, दबोचे गए 10 शूटर

Adidas unveiled Team India new jerseys ahead of WTC Final | Cricket News -  Times of India

जय शाह ने क्या कहा था

इस डील के बारे में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि हम क्रिकेट के खेल को विकसित करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस यात्रा में दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्सवियर ब्रांडों में से एक, एडिडास के साथ साझेदारी करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। (Team India News Cricket Kit Launched) खेल, विश्व स्तरीय उत्पादों और मजबूत वैश्विक पहुंच में अपनी समृद्ध ऐतिहासिक विरासत के साथ, एडिडास भारतीय क्रिकेट की विभिन्न श्रेणियों के प्रदर्शन और भविष्य की सफलता को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

दहेज के लिए ससुरालवालों ने की सारी हदें पार, दुल्हन को किन्नर बताकर कर दिया निर्वस्त्र…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें